शराब के नशे में धुत्त होकर पढ़ाने वाले टीचर पर चला कार्रवाई का डंडा, VIDEO वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड

शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल आने वाले शिक्षक को आंध्र प्रदेश सरकार ने निलंबित कर दिया है. शिक्षक कथित तौर पर छात्रों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया करता था.

शराब के नशे में धुत्त होकर पढ़ाने वाले टीचर पर चला कार्रवाई का डंडा, VIDEO वायरल होने के बाद हुआ सस्पेंड

वीडियो वायरल के बाद सस्पेंड हुआ के कोटेश्वर राव

हैदराबाद:

शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल आने वाले शिक्षक को आंध्र प्रदेश सरकार ने निलंबित कर दिया है. शिक्षक कथित तौर पर छात्रों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया करता था. शिक्षक का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद जिसके बाद उसके खिलाफ राज्य सरकार ने एक्शन लिया. एक छात्र ने बताया कि वह दंड के तौर पर छात्रों के कपड़े भी उतरवाया करता था. प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षक का नाम के कोटेश्वर राव है. कोटेश्वर राव कृष्णा जिले के एक मंडल स्कूल में शिक्षक है. आरोप है कि शिक्षक न सिर्फ शराब के नशे में धुत्त होकर स्कूल आता है बल्कि छात्रों के सामने शराब का सेवन भी करता है. 


पिछले दिनों कोटेश्वर राव का एक वीडियो वायरल हुआ था जहां वह राव स्कूल के स्टाफ रुम में बैठकर खाना खा रहा था, इस दौरान उसके पास में शराब की एक बोतल भी दिखाई दे रही है. कोटेश्वर राव से जब बच्चों के पेरेंट्स सवाल किया तो वो उन्हें गाली देता हुआ भी नजर आ रहा है. वीडियो रिकॉर्ड होता देख शिक्षक बिल्कुल भी घबराता हुआ नजर नहीं आया. स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने बताया कि वह दंड के तौर पर बच्चों को कपड़े उतारने की सजा भी देता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


छात्रों ने बताया कि राव, स्कूल के बाथरूम और अलमारी में अपनी बोतले रखा करता है और पूरे दिन यहीं जाकर शराब का सेवन भी करता है. जैसे जैसे शराब का नशा उसके सिर चढ़ता जाता है, वह अभद्र होता जाता है. स्कूल के कई छात्रों के माता-पिता राव के इस बर्ताव से बेहद दुखी थे. परेशान होने के बाद उन्होंने वीडियो साक्ष्य जुटाने का तय किया.  उन्होंने इन सबूतों के साथ शिक्षा विभाग के अधिकारियों से शिकायत की, कि राव के बर्ताव का बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है. वहीं मडल के अधिकारी ने बताया कि राव से इस मामले को लेकर स्पष्टीकरण मांगा गया है.