आंध्र प्रदेशः दो स्कूलों के नौ बच्चे कोविड-19 पॉजिटिव, 16 अगस्त को ही खुले थे स्कूल

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के दो सरकारी स्कूलों के नौ बच्चे सोमवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए. यह स्कूल कृष्णा जिले के मुदीनपल्ली मंडल में स्थित हैं.

आंध्र प्रदेशः दो स्कूलों के नौ बच्चे कोविड-19 पॉजिटिव, 16 अगस्त को ही खुले थे स्कूल

आंध्र प्रदेश में 16 अगस्त से ही स्कूल खुले हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर )

कृष्णा(आंध्र प्रदेश) :

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के दो सरकारी स्कूलों के नौ बच्चे सोमवार को कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पाए गए. यह स्कूल कृष्णा जिले के मुदीनपल्ली मंडल में स्थित हैं. इसके साथ सोमवार और मंगलवार को स्कूल बंद कर दिए गए हैं. शुक्रवार को पेडापलापरु गांव के जिला पारियाहाट हाई स्कूल और गुराजा गांव के मंडल परिषद प्राथमिक स्कूल में कोविड-19 के लिए परीक्षण किया गया. जिला परिषद हाई स्कूल के आठ छात्रों और एमपी एलीमेंट्री स्कूल के कक्षा तीन का एक छात्र इसकी चपेट में आ गए. 

दलित इंजीनियरिंग छात्रा की सरेआम हत्या से आंध्र में आया उबाल, CCTV की मदद से आरोपी दबोचा गया

मुदीनेपल्ली मंडल शिक्षा अधिकारी एमइओ नरेश ने कहा, '40 छात्रों और अन्य से नमूने एकत्र किए गए थे. यदि आवश्यकता होगी तो हम जिला शिक्षा अधिकारी से बातचीत करने के बाद छुट्टियां बढ़ाने पर विचार करेंगे. पीएचसी के डॉक्टर और नर्स परीक्षण कर रहे हैं. उसके बाद पूरे स्कूल को सेनेटाइज किया जाएगा और अगर कोई नया मामला आता है तो अवकाश घोषित कर दिया जाएगा.' 

आंध्र प्रदेश में 16 अगस्त से ही स्कूल खुले हैं. 


आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जल विवाद : CJI एनवी रमना ने सुनवाई से खुद को किया अलग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आंध्र प्रदेश में वैक्सीनेशन लगातार बढ़ रहा है और कोरोना के मामलों में पिछले कुछ दिनों में कमी दर्ज की गई है. हालांकि अब भी एक हजार के करीब दैनिक मामले अब भी सामने आ रहे हैं. हालांकि राज्य में अब तक करीब 2.63 करोड़ से ज्यादा वैक्सीन की डोज लग चुकी है. इसमें 1.94 लाख से ज्यादा लोगों को पहली डोज और करीब 69 लाख लोगों को दूसरी डोज लगाई जा चुकी है.