यह ख़बर 08 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आंध्र प्रदेश के मंत्री पर शराब व्यापारी से रिश्वत लेने का आरोप

खास बातें

  • शराब लॉबी से रिश्वत लेने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए आंध्र के आबकारी मंत्री एम वेंकटरामन ने कहा है कि वह किसी भी जांच को तैयार हैं।
हैदराबाद:

शराब लॉबी से रिश्वत लेने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए आंध्र प्रदेश के आबकारी मंत्री एम वेंकटरामन ने कहा है कि अपने को निर्दोष साबित करने के लिए वह किसी भी तरह की जांच को तैयार हैं। वेंकटरामन ने संवाददाताओं से बातचीत में बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी से इस मामले की गहन जांच कराने का आग्रह किया है।

उन्होंने कहा कि अगर वह इस मामले में दोषी पाए गए, तो एक पल में अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। आबकारी मंत्री ने कहा कि जिस व्यक्ति ने मुझे रिश्वत देने का आरोप लगाया है, उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। एक शराब व्यापारी के मंत्री को रिश्वत देने के आरोप के बाद वेंकटरामन का नाम राज्य के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की रिपोर्ट में कथित तौर पर शामिल किया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को उनका नाम रिपोर्ट में शामिल करने से पहले उनका पक्ष भी जानना चाहिए था। उन्होंने कहा कि न्यूनतम मूल्य से अधिक कीमत पर शराब बेचने जैसे कदमों पर रोक लगाने के उनके प्रयासों के कारण वह शराब व्यापारियों और कुछ अधिकारियों की आंखों में खटक रहे थे।