विज्ञापन
This Article is From Nov 07, 2019

तहसीलदार को जिंदा जलाने के बाद खौफ में अधिकारी, दफ्तर में रस्सी बांधकर कर रहे हैं काम

आंध्र प्रदेश के कुरनूल स्थित एक गांव के लोग जब तहसीलदार से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे तो वहां उन्हें कुछ अजीबोगरीब चीज देखने को मिला.

तहसीलदार को जिंदा जलाने के बाद खौफ में अधिकारी, दफ्तर में रस्सी बांधकर कर रहे हैं काम
तेलंगाना की घटना के बाद खौफ में अधिकारी
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के कुरनूल स्थित एक गांव के लोग जब तहसीलदार से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे तो वहां उन्हें कुछ अजीबोगरीब चीज देखने को मिला. तहसीलदार उमा माहेश्वरी ने अपने दफ्तर में सीट से कुछ फीट की दूरी पर रस्सी बांधकर रखा है, जिससे लोग उनके करीब न आ सके और दूर से ही बातचीत करें. उन्होंने अपने सीट के सामने एक बड़ा टेबल रखा है, जो लोग अपने पत्र या दस्तावेज देना चाहते हैं, उन्हें सुरक्षित दूरी से सौंपने के लिए कहा जाता है.

तेलंगाना: तहसीलदार को दिनदहाड़े उनके दफ्तर में ही जिंदा जलाया, हिरासत में आरोपी

अधिकारी का कहना है कि एक ग्रामीण द्वारा पड़ोसी राज्य तेलंगाना में राजस्व अधिकारी को जलाकर मारने की घटना के बाद इसके उपाय के लिए मजबूर होना पड़ा. तहसीलदार उमा माहेश्वरी ने कहा "मैं विजया रेड्डी की हत्या के बाद घबरा गई हूं." बता दें कि तेलंगाना में सोमवार को एक जघन्य घटना के तहत अब्दुल्लापुरमेट में एक महिला तहसीलदार को संदिग्ध भूमि विवाद के चलते उनके कार्यालय में दिनदहाड़े कथित रूप से एक व्यक्ति ने जिंदा जला दिया. अगले दिन उनके ड्राइवर की भी मौत हो गई. ड्राइवर उन्हें बचाने की कोशिश में जल गया था और गंभीर रूप से घायल था.

राचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश एम भागवत ने संवाददाताओं को बताया कि शुरुआती जांच के आधार पर ऐसा लगता है कि किसी जमीन विवाद के चलते हमला हुआ है. उसने ऐसा क्यों किया या किसी ने उसे ऐसा करने के लिए उकसाया, ये जांच के दौरान पता चलेगा. 

तेलंगाना: महिला तहसीलदार को जलने से बचाने की कोशिश करने वाले ड्राइवर की मौत

क्या था मामला?

दिन दहाड़े हुई इस घटना से तहसीलदार कार्यालय में कोहराम मच गया था. घटना के समय विजया अपने कमरे में अकेली थीं. एक चश्मदीद ने बताया कि उनके कमरे से चीखने की आवाज आई और एक कर्मचारी दौड़कर तहसीलदार के कमरे में गया और उन्हें आग की लपटों से घिरा पाया. बाद में तहसील के कर्मचारियों ने घटना की जांच और न्याय के लिए विरोध प्रदर्शन किया जबकि तहसीलदार के शव को पोस्टमार्टन के लिए ले जाया गया. तेलंगाना शिक्षा मंत्री पी सविता इंद्रा रेड्डी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे थे.

Video: तेलंगाना परिवहन निगम के 49 हजार कर्मचारी हड़ताल पर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
तहसीलदार को जिंदा जलाने के बाद खौफ में अधिकारी, दफ्तर में रस्सी बांधकर कर रहे हैं काम
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com