आंध्र की मंत्री ने लावारिस बैग में बम की आशंका जताई, पुलिस को बैग से मिले 10 लाख रुपये

प्रतीकात्मक चित्र

हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश के एक मंत्री ने बुधवार को अपने आधिकारिक बंगले के परिसर में एक लावारिस बैग पड़े होने पर पुलिस को बुला लिया। मंत्री को आशंका थी कि कहीं बैग में बम न हो। जब पुलिस ने बैग को खोला तो उसके अंदर 10 लाख रुपये रखे मिले।

महिला एवं बाल कल्याण मंत्री पीतला सुजाता के घर इस बैग से रकम की बरामदगी ऐसे समय में हुई है, जब चंद्रबाबू नायडू सरकार कैश फॉर वोट घोटाले के विवादों से जूझ रही है। सोमवार को नायडू की पार्टी टीडीपी के एक विधायक को विधान परिषद चुनाव से पहले एक निर्दलीय विधायक को कथित रूप से घूस देते समय गिरफ्तार किया गया था।

हालांकि बाद में एक बुजुर्ग महिला ने इस बैग पर अपना दावा जताया और कहा कि उन्होंने ये पैसे अपनी बेटी की शादी के लिए बैंक से निकाले थे। वह मंत्री से मिलने आई थीं, और वहां अपना बैग रख दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने ऐसी आशंका जताई कि यह रकम शिक्षक बहाली के लिए एक कैंडिटेट की तरफ से दी गई घूस हो सकती है। इस बैग में एक परीक्षार्थी का प्रवेश पत्र भी था। जिला चयन समिति का परिणाम मंगलवार को घोषित किया गया था। हालांकि मंत्री ने मीडिया से कहा कि यह उन्हें बदनाम करने की कोशिश है और जिस महिला के ये पैसे हैं, उन्हें वह जानती तक नहीं हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।