यह ख़बर 03 अक्टूबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी के गढ़ में राहुल ने कहा, मैं हूं बापू का अनुयायी

खास बातें

  • अपनी दो दिन की गुजरात यात्रा के दौरान राहुल अहमदाबाद के अलावा राजकोट भी जाएंगे, जहां वह कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारी को लेकर बैठक करेंगे।
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम से अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे की शुरुआत की।

राहुल करीब डेढ़ घंटे तक आश्रम में रहे, जहां से महात्मा गांधी ने देश के अहिंसक आंदोलन का नेतृत्व किया था।

राहुल ने आश्रम की आगंतुक पुस्तिका में लिखा, आश्रम में आकर मैं खुद को बहुत सम्मानित महसूस करता हूं। मैं गांधी और उनके विचारों का अनुयायी हूं। शुक्रिया। राज्य के अपने दौरे के दौरान राहुल अहमदाबाद और राजकोट में पार्टी पदाधिकारियों से विचार-विमर्श कर उन्हें दिशा-निर्देश देंगे कि आगामी चुनाव में राज्य में मोदी की अगुवाई वाली भाजपा सरकार का किस तरह सामना किया जाए।

अपनी दो दिन की गुजरात यात्रा के दौरान राहुल अहमदाबाद के अलावा राजकोट भी जाएंगे, जहां वह कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ आने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारी को लेकर बैठक करेंगे। अपनी यात्रा के दौरान राहुल नेताओं और कार्यकर्ताओं के अलावा पंचायत स्तर के निर्वाचित प्रतिनिधियों से भी मिलेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि मोदी को बीजेपी का पीएम पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद राहुल गांधी पहली बार गुजरात के दौरे पर हैं। राहुल गांधी आज अहमदाबाद में एनएसयूआई की एक सभा को संबोधित करेंगे।
(इनपुट्स भाषा से भी)