अखिलेश यादव ने TMC की जीत के संकेतों के बीच ममता बनर्जी की तारीफ में की शायरी

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री औऱ सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी उन्हें पहले ही बधाई दे दी है.  अखिलेश ने रविवार को उपचुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी की भारी बढ़त के बीच ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ये जो ममता दीदी जी की जीत है, वही तो 'सत्यमेव जयते' की रीत है. 

अखिलेश यादव ने TMC की जीत के संकेतों के बीच ममता बनर्जी की तारीफ में की शायरी

Mamata Banerjee ने भबानीपुर सीट पर भारी बढ़त बना रखी है

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव (West Bengal assembly by-election) में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्वयं भबानीपुर सीट से करीब 34 हजार वोटों की बढ़त बना चुकी हैं. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री औऱ सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भी उन्हें पहले ही बधाई दे दी है.  अखिलेश ने रविवार को उपचुनाव में ममता बनर्जी (Mamata banerjee) की पार्टी की भारी बढ़त के बीच ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ये जो ममता दीदी जी की जीत है, वही तो 'सत्यमेव जयते' की रीत है. 

TMC ने बंगाल की तीनों सीटों भबानीपुर, जांगीपुर और समसेरगंज पर बढ़त बनाए रखी है. जबकि ओडिशा की पिपली सीट पर बीजेपी को पीछे छोड़ बीजेडी आगे हो गई है. ऐसे में सत्तारूढ़ पार्टियां ही विधानसभा उपचुनाव में जीतती दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भबानीपुर सीट से 12वें राउंड की गिनती तक ममता बनर्जी ने 35457 वोटों से बढ़त बना ली है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 49 हजार से ज्यादा वोट मिल चुके हैं. जबकि बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल को 15821 वोट हासिल हुए हैं. सीपीएम के श्रीजिब को 1355 मत मिले हैं.