VIDEO: 'ये सब धुआं है, कोई आसमां थोड़ी है', UP में ओवैसी ने दिया शायराना जवाब, झूम उठे समर्थक 

दिल्ली के अशोक रोड स्थित सांसद असदुद्दीन ओवैसी के आधिकारिक आवास में मंगलवार (21 सितंबर) को तोड़फोड़ के आरोप में हिंदू सेना नाम के एक समूह के छह लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) दीपक यादव ने कहा कि यह घटना मंगलवार की शाम हुई थी.

VIDEO: 'ये सब धुआं है, कोई आसमां थोड़ी है', UP में ओवैसी ने दिया शायराना जवाब, झूम उठे समर्थक 

असदुद्दीन ओवैसी ने UP के संभल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहत इंदौरी का शेर पढ़ा.

नई दिल्ली:

AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद (Hyderabad) से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने दिल्ली में सरकारी आवास पर तथाकथित हिन्दू संगठों के लोगों द्वारा की गई तोड़फोड़ पर शायराना अंदाज में जवाब दिया है. उन्होंने उत्तर प्रदेश के संभल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहत इंदौरी का शेर पढ़ा और कहा कि किसी के बाप का हिन्दोस्तान थोड़ी है. ओवैसी जब शेर पढ़ रहे थे, तब उनके समर्थक काफी खुश थे और सभी झूम रहे थे.

जनसभा का मूड भांपते हुए ओवैसी ने कहा, "अगर खिलाफ हैं तो होने दो, जान थोड़ी है... ये सब धुआं है, कोई आसमां थोड़ी है..लगेगी आग तो आएंगे घर कई जद में...यहां पे सिर्फ हमारा मकान थोड़ी है... मैं जानता हूं के दुश्मन भी कम नहीं लेकिन..हमारी तरह हथेली पर जान थोड़ी है.. हमारे मुंह से जो निकले, वही सदाकत है... हमारे मुंह में तुम्हारी जुबान थोड़ी है.. जो आज साहिबे मसन्द हैं, कल नहीं होंगे (आज मोदी हैं, कल नहीं होंगे, योगी हैं कल नहीं होंगे)... किराएदार हैं, ज़ाती मकान थोड़ी है.. सभी का ख़ून है शामिल, यहां की मिट्टी में..किसी के बाप का हिन्दोस्तान थोड़ी है.."

'इनकी हिम्मत सरकार की वजह से बढ़ी' : घर पर तोड़फोड़ को लेकर NDTV से बोले असदुद्दीन ओवैसी

बता दें कि दिल्ली के अशोक रोड स्थित सांसद असदुद्दीन ओवैसी के आधिकारिक आवास में मंगलवार (21 सितंबर) को तोड़फोड़ के आरोप में हिंदू सेना नाम के एक समूह के छह लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) दीपक यादव ने कहा कि यह घटना मंगलवार की शाम हुई थी.


UP: असदुद्दीन ओवैसी की सभा के पोस्‍टर पर विवाद, संभल को 'ग़ाज़ियों की धरती' बताने पर BJP बोली - पौराणिक शहर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार की शाम सात से आठ लोग ओवैसी के आधिकारिक आवास पहुंचे और बंगले के बाहर नेमप्लेट, लैंप, खिड़की के शीशे तोड़ दिए. इस घटना को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके कहा था कि ''एक सांसद के घर पर हमला होता है दिल्ली में, बीजेपी की हुकूमत देश को क्या पैगाम देना चाहती है?''