फिर दिखीं मुलायम सिंह यादव और अमर सिंह की बढ़ती नजदीकियां

फिर दिखीं मुलायम सिंह यादव और अमर सिंह की बढ़ती नजदीकियां

पूर्व सपा नेता अमर सिंह (फाइल फोटो)

लखनऊ:

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और निष्कासित नेता अमर सिंह के बीच बढ़ती नजदीकियां गुरुवार को फिर दिखीं, जब एक कार्यक्रम में मंच पर दोनों नेता अगल-बगल बैठे।

अमर का हाथ पकड़ अखिलेश ले गए मंच पर
मौका था मेदांता अवध अस्पताल के शिलान्यास का। आम तौर पर ऐसे कार्यक्रमों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, मुलायम के बगल बैठते हैं लेकिन आज अखिलेश स्वयं अमर सिंह को मंच पर लेकर आए और उन्हें बैठने के लिए अपनी कुर्सी दी।

तीनों में हुआ हंसी मजाक
मंच पर तीनों आपस में हंसी मजाक करते भी नजर आए, मगर कुछ पल गंभीर बातें भी हुई। दिलचस्प बात ये है कि मंत्री आजम खान को इस कार्यक्रम में आना था, लेकिन वह नहीं आए। पहले भी जिस कार्यक्रम में अमर सिंह शामिल होते थे, आजम नजर नहीं आते थे। दोनों को एक दूसरे का धुर विरोधी बताया जाता है।

महज इत्तेफाक : पार्टी
पार्टी नेताओं ने हालांकि यह कहकर सफाई दी कि ये महज इत्तफाक है। अमर सिंह, आजम पर आरोप लगाते हैं कि उन्हें सपा से निकलवाने में उनका हाथ है। हाल ही में अमर सिंह ने दादरी प्रकरण पर संयुक्त राष्ट्र को पत्र लिखने के मुद्दे पर आजम की चुटकी ली थी और कहा था, 'खान भूल गए कि जान एफ कैनेडी हवाई अड्डे पर उनकी जामा तलाशी हुई थी। क्या वह फिर अमेरिका जाने को तैयार हैं, जहां संयुक्त राष्ट्र का मुख्यालय है। क्या खान फिर जामा तलाशी कराना चाहते हैं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने ये भी कहा था कि खान ने उन्हें और जयाप्रदा को पार्टी से निकलवा दिया था। भगवान जाने इस बार क्या होगा। शायद दुनिया से ही निकलवा दें।