यह ख़बर 09 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दतिया में फिर सामूहिक दुष्कर्म, पार्षद सहित पांच नामजद

खास बातें

  • स्विट्जरलैंड की युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के चलते सुर्खियों में आए मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक और सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है।
दतिया:

स्विट्जरलैंड की युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के चलते सुर्खियों में आए मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक और सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इस बार एक पार्षद ने चार साथियों के साथ मिलकर अपने ही शहर की युवती की इज्जत को तार-तार कर दिया है। पांचों आरोपी फरार हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, दतिया निवासी युवती अपने बहनोई के साथ जिगना थाना क्षेत्र में एक रिश्तेदार के यहां गई थी। युवती का आरोप है कि जब वह लौट रही थी, तभी पार्षद बालकिशन कुशवाहा ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे रोका। उसके बाद जबरिया सड़क किनारे ले जाकर कुशवाहा ने साथियों के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि कुशवाहा व उसके साथी हथियार लिए हुए थे।

युवती का आरोप है कि वह अपने साथ घटी घटना की शिकायत करने थाने पहुंची तो पुलिस ने रिपोर्ट लिखना तो दूर, उसके बहनोई की पिटाई कर दी। मंगलवार को पुलिस ने चिकित्सकीय परीक्षण कराने के बाद प्रकरण दर्ज कर लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरएस प्रजापति ने बताया कि महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।