डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद समर्थकों का कनकपोरा में प्रदर्शन, बसों में की तोड़फोड़, लगाई आग

कर्नाटक कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार की गिरफ़्तारी के बाद उनके विधानसभा क्षेत्र कनकपोरा में प्रदर्शन शुरू हो गए हैं. कुछ जगहों पर गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है तो राज्य परिवहन की एक बस को प्रदर्शनकारियों ने आग के हवाले कर दिया.

डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद समर्थकों का कनकपोरा में प्रदर्शन, बसों में की तोड़फोड़, लगाई आग

डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद समर्थकों का कनकपोरा में प्रदर्शन

नई दिल्ली:

कर्नाटक कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार की गिरफ़्तारी के बाद उनके विधानसभा क्षेत्र कनकपोरा में प्रदर्शन शुरू हो गए हैं. कुछ जगहों पर गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है तो राज्य परिवहन की एक बस को प्रदर्शनकारियों ने आग के हवाले कर दिया. प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा है. कर्नाटक कांग्रेस ने आज पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन का एलान भी किया है. कर्नाटक में कांग्रेस के संकटमोचन माने जाने वाले नेता डीके शिवकुमार को ED ने मंगलवार को गिरफ़्तार कर लिया है, उन्हें मनी लॉन्डरिंग के मामले में गिरफ़्तार किया गया. कांग्रेस ने कहा है कि ये बदले की कार्रवाई है.

D. K. Shivakumar की गिरफ्तारी पर बोले बीएस येदियुरप्पा, मैं खुश नहीं हूं, दुआ करता हूं कि आप जल्द ही बाहर आएं

मंगलवार को जब शिवकुमार को मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था भारी तादाद में जुटे उनके समर्थकों ने हंगामा कर दिया. बता दें कि 2017 में शिवकुमार के 60 ठिकानों पर इनकम टैक्स की रेड हुई थी. इनकम टैक्स ने इस दौरान करीब 11 करोड़ कैश मिलने का दावा किया. उनकी करोड़ों की संपत्ति का भी पता चलने की बात कही गई.

jfe77olo

शिवकुमार लगातार राजनीतिक साज़िश का आरोप लगाते रहे हैं. गिरफ्तारी के बाद उन्होने ट्वीट करके अपने समर्थकों से अपील की कि वो कुछ भी ऐसा ना करें जो कानून के खिलाफ हों. उन्होने कहा कि मैं बीजेपी के अपने दोस्तों को धन्यवाद देता हूं जो मुझे गिरफ्तारी के अपने मिशन में कामयाब रहे. कांग्रेस ने भी इसे बीजेपी की बदले की कार्रवाई बताया है.

गिरफ्तारी के बाद डीके शिवकुमार ने किया Tweet, लिखा- 'BJP के मित्रों को मिशन में सफल होने के लिए...'

हाल के दिनों में शिवकुमार कांग्रेस के एक बड़े संकट मोचन बनकर सामने आए थे. उन्होने कर्नाटक में गठबंधन की सरकार बनाने और बचाने में अहम भूमिका निभाई और गुजरात में राज्यसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस के विधायकों को साधे रखा. आरोप है कि बीजेपी के कुछ नेता इसी वजह से उनसे खफ़ा चल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार हुए कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार