सुशांत राजपूत की बहन के खिलाफ रिया चक्रवर्ती की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने दर्ज किया खुदकुशी के लिए उकसाने का केस

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ रिया चक्रवर्ती की ओर से मुंबई पुलिस में शिकायत देने के बाद यहां पुलिस ने खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है.

सुशांत राजपूत की बहन के खिलाफ रिया चक्रवर्ती की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने दर्ज किया खुदकुशी के लिए उकसाने का केस

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन पर दवाई की फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाने का आरोप लगाया.

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज कराया केस
  • दवाई का फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाने का आरोप
  • पुलिस ने खुदकुशी के लिए उकसाने का केस किया दर्ज
मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ओर से मुंबई पुलिस में शिकायत देने के बाद यहां पुलिस ने खुदकुशी के लिए उकसाने (Abetment to suicide) का केस दर्ज किया है. बांद्रा पुलिस ने मामले में आईपीसी की 420 ,464,465,466,468,474,306 ,120B /34 के साथ ही NDPS कानून की धाराएं  8(1),21,22 ,29 के तहत भी की धाराएं भी लगाई है.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सोमवार की देर रात बांद्रा पुलिस स्टेशन में प्रियंका सिंह सहित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के एक डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराया था. रिया ने इनपर सुशांत राजपूत के लिए दवाइयों के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाने का आरोप लगाया है. इसमें कहा गया है कि इस प्रिस्क्रिप्शन में सुशांत को एंग्जाइटी मेडिकेशन दी गई थीं, जो वॉट्सऐप पर कानूनी रूप से प्रिस्क्राइब नहीं की जा सकती थीं.

मुंबई पुलिस ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक, इस केस को आगे की जांच के लिए पूरे मामले की जांच कर रही सीबीआई को सौंप दिया गया है. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने जांच सीबीआई को सौंपते हुए साफ कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत संदिग्ध मौत केस में आगे अगर और कुछ उजागर होता है तो उसकी जांच भी सीबीआई ही करेगी. सुशांत सिंह राजपूत परिवार के वकील ने कहा था कि बांद्रा पुलिस अगर रिया की शिकायत पर FIR दर्ज करती है तो वो सुप्रीम कोर्ट की अवमानना होगी.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया, लगाया यह आरोप

क्या है रिया का आरोप?

बता दें कि रिया से सोमवार को NCB ड्रग्स मामले में 8 घंटे पूछताछ चली थी, जिसेक बाद शाम को रिया चक्रवर्ती बांद्रा पुलिस थाने पहुंच गई. रिया का आरोप है कि सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने दिल्ली के सरकारी अस्पताल राम मनोहर लोहिया के डॉक्टर तरुण कुमार से मिलीभगत कर सुशांत सिंह राजपूत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाया. मानसिक रूप से बीमार सुशांत को बिना देखे और बात किए डॉक्टर ने दवाई लिख दी. रिया के मुताबिक ये टेलीमेडिसिन कानून 2020 के खिलाफ है.

रिया ने यहां तक आरोप लगाया है कि 8 जून को दवाई लिखी गई और 14 जून को सुशांत ने खुदकुशी कर ली इसलिए बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप भी बनता है.

Video: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com