राज्यपाल की पारी खत्म करने के बाद अब सक्रिय राजनीति में लौटेंगे राम नाईक

राज्यपाल के तौर पर हाल ही में अपना कार्यकाल पूरा करने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता राम नाईक अब सक्रिय राजनीति में लौटने की तैयारी कर रहे हैं.

राज्यपाल की पारी खत्म करने के बाद अब सक्रिय राजनीति में लौटेंगे राम नाईक

राम नाईक

खास बातें

  • सक्रिय राजनीति में लौटेंगे राम नाईक
  • राज्यपाल की पारी खत्म करने के बाद करेंगे वापसी
  • मंगलवार को भगवा दल की प्राथमिक सदस्यता लेंगे
यूपी:

राज्यपाल के तौर पर हाल ही में अपना कार्यकाल पूरा करने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता राम नाईक (Ram Naik) अब सक्रिय राजनीति में लौटने की तैयारी कर रहे हैं. वह अपने गृह नगर मुंबई में मंगलवार को भगवा दल की प्राथमिक सदस्यता लेंगे. सूत्रों ने सोमवार को बताया कि 85 साल के नाइक मुंबई में भाजपा के दफ्तर में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करेंगे. पूर्व केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री तीन बार मुंबई उत्तर सीट से लोकसभा सदस्य रह चुके हैं. 

पुलिस अधिकारी को 'किस' करना पड़ा महंगा, हिरासत में लिया गया शख्स

उन्हें 2004 में बॉलीवुड अभिनेता गोविंद ने कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर शिकस्त दी थी. इसके बाद 2009 में कांग्रेस के संजय निरूपम ने उन्हें हराया था. उन्होंने 2014 में लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया था. बाद में उन्हें उत्तर प्रदेश का राज्यपाल नियुक्त किया गया था.

इससे पहले उत्तर प्रदेश में अपना कार्यकाल समाप्त कर चुके राज्यपाल राम नाईक ने रविवार को कहा था कि वह एक रूढ़ि को तोड़ते हुए सोमवार को सूबे की नवनियुक्त राज्यपाल आनंदी बाई पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे.

टोल प्लाजा पर अचानक एक्सीलेटर दबाने की वजह से कार की चपेट में आए कई लोग, देखें VIDEO

राज्यपाल ने 'ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी—2' के अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा था कि वर्ष 2018 में जब इन्वेस्टर्स समिट हुई थी उस वक्त मैं 'पूरा राज्यपाल' था. इस वक्त मुझे राज्यपाल पद का बोनस मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: आनंदीबेन की जगह गुजरात का सीएम कौन?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)