"महराष्ट्र में 2024 में पूर्ण बहुमत से आएगी बीजेपी सरकार",...गोवा में बीजेपी की जीत के बाद देवेंद्र फडणवीस का दावा 

गोवा में जीत के बाद देवेंद्र फडणवीस ने 2024 में महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन का दावा किया है. 

 गोवा में बीजेपी ने 40 में से 20 सीटें जीती हैं.

मुंबई:

गोवा (Goa) में बीजेपी (BJP) चौकाने वाली सफलता हासिल कर राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनकर सामने आई है.  गोवा में बीजेपी ने 40 मे से 20 सीटें जीती हैं. साथ ही एमजीपी ने भी उन्हें समर्थन पत्र दिया है. गोवा बीजेपी प्रभारी देवेंद्र फडणवीस को जब गोवा चुनाव (Goa Election) की जिम्मेदारी दी गई, तब किसी को भी अंदाजा नहीं था कि बीजेपी इतनी सीटें जीतेगी. गोवा में जीत के बाद देवेंद्र फडणवीस ने 2024 में महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन का दावा किया है. 

देवेंद्र फडणवीस ने  2024 में महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन का दावा करते हुए कहा " महाराष्ट्र में 2024 में पूर्ण बहुमत की बीजेपी की सरकार दिखेगी. उन्होने आगे कहा "अब हमारी जिम्मेदारी बढ़ी है और भ्रष्टाचारी दुराचारी सरकार के खिलाफ हम जोर से संघर्ष करेंगे."

गोवा में BJP की जीत के बाद देवेंद्र फडणवीस ने विपक्षी दलों पर निशाना साधाते हुए कहा " महाराष्ट्र से जो पार्टियां गोवा में सिंह गर्जना करने गई थी उनको NOTA से भी कम वोट मिले . उन्होनें कहा 'मुंबई महानगर पालिका को भ्रष्टाचारियों से मुक्त करने की जिम्मेदारी हमारी है वो अब हम करेंगे. 

गोवा बीजेपी प्रभारी और गोवा में जीत के कर्णधार देवेंद्र फडणवीस का बीजेपी महाराष्ट्र कार्यालय में जोरदार सत्कार किया गया. फडणवीस ने विधानभवन में जाते समय विधानभवन परिसर में मीडिया से बात करते हुए 2024 में राज्य में सत्ता परिवर्तन का दावा किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com