यह ख़बर 31 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बेनी के बाद अब अजित सिंह ने भी बोला मुलायम पर हमला

खास बातें

  • नागरिक उड्डयन मंत्री अजित सिंह ने कहा कि मुलायम को बोलने से पहले सोच लेना चाहिए कि वह क्या बोल रहे हैं, क्योंकि वह सुबह कुछ और बोलते हैं शाम को कुछ और।
नई दिल्ली:

बेनी प्रसाद वर्मा के बाद केंद्रीय नागिरक उड्डयन मंत्री अजित सिंह ने भी अब समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव पर तीखी टिप्पणी की है। अजित सिंह ने कहा है कि मुलायम को बोलने से पहले सोच लेना चाहिए कि वह क्या बोल रहे हैं, क्योंकि वह सुबह कुछ और बोलते हैं शाम को कुछ और।

अजित सिंह के मुताबिक मुलायम ने पहले सरकार की आलोचना की फिर उनके बेटे ने कहा कि हम समर्थन वापस ले लेंगे, लेकिन बाद में वह बदल गए। इससे तो उनकी पार्टी के लोग ही शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं।

वहीं बेनी प्रसाद वर्मा थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, बल्कि मुलायम सिंह यादव पर हमला और तेज कर रहे हैं। बेनी ने नए बयान में कहा कि समाजवादी पार्टी सुप्रीमो ने मुसलमानों को धोखा दिया है और नरेंद्र मोदी के मददगार हैं। लेकिन इस सब पर कांग्रेस चुप है और बेनी के बयान को उनकी निजी राय बताकर पल्ला झाड़ रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संसद में सहयोग देने वाली पार्टी पर अपने ही मंत्री बेनी प्रसाद के हमलों के बाद कांग्रेस क्या करेगी, सवाल यही उठ रहा है। सपा के सूत्र दावा कर रहे हैं कि बेनी प्रसाद वर्मा से मंत्री पद छिनेगा।