'आप' की तिरंगा यात्रा के दौरान कई लोगों के मोबाइल चोरी, एक शख्स गिरफ्तार लेकिन ...

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) द्वारा गौतम बुद्ध नगर में आयोजित की गई तिरंगा यात्रा में शामिल हुए कई लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो गए. शक होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने फिरोज नामक व्यक्ति को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया.

'आप' की तिरंगा यात्रा के दौरान कई लोगों के मोबाइल चोरी, एक शख्स गिरफ्तार लेकिन ...

शक होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक शख्स को पकड़ा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा:

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) द्वारा बुधवार को गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) में आयोजित की गई तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) में शामिल हुए कई लोगों के मोबाइल फोन (Mobile Phone) चोरी हो गए. मामले में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक युवक को पकड़ कर सेक्टर-39 की पुलिस के हवाले किया है. हालांकि, उसके पास से चोरी का कोई मोबाइल फोन बरामद नहीं हुआ है. आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी है. 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि आम आदमी पार्टी के नेता अशोक कमांडो ने थाना सेक्टर-39 में शिकायत दर्ज कराई कि वह कल पार्टी द्वारा गौतम बुद्ध नगर में आयोजित की गई एक तिरंगा यात्रा में भाग लेने के लिए सेक्टर-37 गए थे. यात्रा के दौरान मीनाक्षी, मनमोहन, मनजीत भाटी, शंकर, राधिका सहित कई लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो गए.

Supertech Emerald Case: यूपी के CM ने विशेष समिति गठित कर जांच और दोषी अफसरों पर कार्रवाई के दिए निर्देश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने बताया कि शक होने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फिरोज नामक एक व्यक्ति को पकड़ा तथा कथित तौर पर उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, उसके पास से चोरी का कोई मोबाइल फोन बरामद नहीं हुआ है. उससे पूछताछ की जा रही है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)