हरियाणा के किसानों से किसान मोर्चा की अपील : तिरंगा यात्रा का विरोध ना करें, बीजेपी की चाल सफल ना होने दें

किसान मोर्चा की तरफ से कहा गया कि बीजेपी-जेजेपी और इनके नेताओं के बहिष्कार के बाकी सब कार्यक्रम जारी रहेंगे. लेकिन 'तिरंगा यात्रा' के दौरान किसान ऐसा कुछ भी न करें जिससे राष्ट्रीय ध्वज और देश के किसानों का अपमान हो.

हरियाणा के किसानों से किसान मोर्चा की अपील : तिरंगा यात्रा का विरोध ना करें, बीजेपी की चाल सफल ना होने दें

बीजेपी की ‘तिरंगा यात्रा’ के दौरान किसानों द्वारा विरोध नहीं किया जाएगा. (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

संयुक्त किसान मोर्चा ने हरियाणा के किसानों से अपील की है कि बीजेपी की ‘तिरंगा यात्रा' का विरोध न करें. किसान मोर्चा ने कहा है कि बीजेपी हरियाणा में किसानों को बदनाम करने के लिए साजिश पर साजिश कर रही है. जब बीजेपी के तमाम प्रयास विफल हो गए तो अब वो तिरंगा यात्रा की आड़ में किसान आंदोलन को बदनाम करना चाहती है. इस यात्रा के जरिए बीजेपी की कोशिश है कि वो किसानों को भड़काकर आंदोलन के मकसद को खराब करे. संयुक्त किसान मोर्चा की समन्वय समिति ने हरियाणा के किसान संगठनों और किसान नेताओं की सलाह के आधार पर यह फैसला किया है कि राष्ट्रीय ध्वज की मर्यादा का मान रखा जाएगा. आंदोलन के दौरान किसानों द्वारा ‘तिरंगा यात्रा' का विरोध नहीं किया जाएगा. ऐसा कुछ भी नहीं किया जाएगा, जिससे तिरंगा का अपमान हो और साथ ही साथ किसानों का भी अपमान हो.

किसान मोर्चा की तरफ से कहा गया कि बीजेपी-जेजेपी और इनके नेताओं के बहिष्कार के बाकी सब कार्यक्रम जारी रहेंगे. लेकिन तिरंगा यात्रा के दौरान किसान ऐसा कुछ भी न करें जिससे राष्ट्रीय ध्वज और देश के किसानों का अपमान हो. किसानों की छवि खराब हो और आंदोलन का मकसद विफल हो जाए. किसान संगठनों ने किसानों से कहा तिरंगे की आड़ में खेली जा रही बीजेपी की इस चाल को सफल ना होने दें. बता दें कि, हरियाणा में बीजेपी का 1 अगस्त से ‘तिरंगा यात्रा' प्रस्तावित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com