विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 23, 2021

हॉस्पिटल में सांसों के लिए जूझते दिखे AAP नेता सौरभ भारद्वाज, कहा- "ऑक्सीजन के बिना तड़प कर मर जाएंगे लोग, साथ आकर काम करें"

आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने हॉस्पिटल से एक इमोशनल वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में वे ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 3 mins
हॉस्पिटल में सांसों के लिए जूझते दिखे AAP नेता सौरभ भारद्वाज, कहा- "ऑक्सीजन के बिना तड़प कर मर जाएंगे लोग, साथ आकर काम करें"
हॉस्पिटल में सांसों के लिए जूझते दिखे AAP नेता सौरभ भारद्वाज.
नई दिल्ली:

कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन की किल्लत एक बड़ी समस्या का विषय बना हुआ है. ऑक्सीजन की कमी के कारण हर दिन कई लोग दम तोड़ रहे हैं. कोरोना को लेकर हर गुजरते दिन के साथ हालात बिड़ते जा रहे हैं. इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता  सौरभ भारद्वाज ने हॉस्पिटल से एक इमोशनल वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. 

वीडियो में वे ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने केंद्र और हरियाणा सरकार से ऑक्सीजन की सप्लाई को लेकर खास अपील की है और बताया है कि बिना ऑक्सीजन के एक कोरोना मरीज ऐसे तड़पता है, जैसे पानी के बिना मछलियां तड़पती हैं. 

सौरभ भारद्वाज ने कहा, "मैं जिस हॉस्पिटल में हूं, यहां की ऑक्सीजन भी 3 घंटे की बची है और मैंने इस मास्क को हटाकर देखा. इस मास्क को मैं जैसे ही हटाता हूं तो ऐसा लगता है कि जैसे किसी नॉन स्विमर को पानी में धकेल दें और वो सांस के लिए परेशान होता है." 

उन्होंने आगे कहा, "मैं केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार से अनुरोध करता हूं कि इस तरह की चीजें न करें. बहुत सारे लोग ऑक्सीजन पर निर्भर हैं. ऑक्सीजन रुकते ही ये सब लोग, जैसे मछलियां तड़प-तड़पकर मरती हैं पानी के बगैर, वैसे ही सब लोग मर जाएंगे. यह वक्त जो है, सबको एक साथ आकर काम करने का है. "

वहीं, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऑक्‍सीजन संकट को लेकर गुरुवार को PM के साथ बैठक में कहा, 'PM साहब, प्लीज़, आप फोन करें, ताकि दिल्ली तक ऑक्सीजन पहुंच जाए.' उन्‍होंने कहा कि दिल्ली में ऑक्सीजन की फैक्ट्री नहीं है तो क्या दिल्ली के 2 करोड़ लोगों को ऑक्सीजन नहीं मिलेगी. अगर दिल्ली में फैक्ट्री नहीं है तो क्या जिस राज्य में हैं, वो नहीं देंगे. अगर कोई राज्य दिल्ली के कोटे की ऑक्सीजन रोक लें तो मैं केंद्र में फोन उठाकर किससे बात करूं. 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ने सही समय पर कोरोना की बैठक बुलाई. हम दिल्ली के लोगों की ओर से हाथ जोड़कर अपील कर रहे हैं कि कठोर कदम नहीं उठाया गया तो बड़ी त्रासदी हो सकती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;