पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने 15 और उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया

राज्य के मुख्य विपक्षी दल की ओर से जारी की गई यह पांचवीं सूची है और इसके साथ ही ‘आप’ द्वारा घोषित उम्मीदवारों की संख्या बढ़कर 88 हो गई है. पंजाब में 117 विधानसभा सीट हैं जिनके लिए अगले साल चुनाव होना है.

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने 15 और उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया

आप ने 15 और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की.

चंडीगढ़:

आम आदमी पार्टी (AAP) ने अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को 15 और प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की. राज्य के मुख्य विपक्षी दल की ओर से जारी की गई यह पांचवीं सूची है और इसके साथ ही ‘आप' द्वारा घोषित उम्मीदवारों की संख्या बढ़कर 88 हो गई है. पंजाब में 117 विधानसभा सीट हैं जिनके लिए अगले साल चुनाव होना है. आप के उम्मीदवारों की ताजा सूची के अनुसार, मोहाली से कुलवंत सिंह चुनाव लड़ेंगे. कुलवंत सिंह रियल एस्टेट व्यवसायी हैं और मोहाली के पूर्व महापौर रह चुके हैं. वह सोमवार को आप में शामिल हुए थे.

पार्टी ने कहा कि गुरदीप सिंह रंधावा डेरा बाबा नानक से चुनाव लड़ेंगे. इसके अलावा राजा सांसी से बलदेव सिंह, कपूरथला से मंजू राणा, शाहकोट से रतन सिंह, जालंधर वेस्ट से शीतल अंगुराल, आदमपुर से जीत लाल भट्टी और बांगा से कुलजीत सिंह ‘आप' की ओर से अपनी किस्मत आजमाएंगे.

चंडीगढ़ निकाय चुनाव में 'AAP' ने कांग्रेस और बीजेपी को पछाड़ा, अरविंद केजरीवाल बोले-यह जीत...

चमकौर साहिब से चरणजीत सिंह, बस्सी पठाना से रुपिंदर सिंह, लुधियाना दक्षिण से राजिंदर कौर, फिरोजपुर सिटी से रणवीर सिंह, बठिंडा शहरी से जगरूप सिंह, अमरगढ़ से जसवंत सिंह और नाभा से गुरदेव सिंह चुनाव लड़ेंगे.

Video: AAP के दमनप्रीत सिंह ने कहा हम केजरीवाल की 5 गारंटी पर काम करेंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)