पंजाब चुनाव: संगरूर में कांग्रेस प्रत्याशी को आम आदमी पार्टी की नरिंदर भराज देने को तैयार है कड़ी टक्कर 

पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव में संगरूर (Sangrur) से आम आदमी पार्टी (AAP) की उम्मीदवार नरिंदर कौर भराज, कांग्रेस (Congress) के वर्तमान विधायक विजय इंदर सिंगला के साथ मुकाबला करने को तैयार हैं.

पंजाब चुनाव: संगरूर में कांग्रेस प्रत्याशी को आम आदमी पार्टी की नरिंदर भराज देने को तैयार है कड़ी टक्कर 

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान को भराज का वफादार माना जाता है

संगरूर:

पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव में संगरूर (Sangrur) से आम आदमी पार्टी (AAP) की उम्मीदवार नरिंदर कौर भराज, कांग्रेस (Congress) के वर्तमान विधायक विजय इंदर सिंगला के साथ मुकाबला करने को तैयार हैं. इस सीट पर अन्य दो प्रत्याशियों में भारतीय जनता पार्टी के अरविंद खन्ना और शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता विनरजीत सिंह गोल्डी शामिल हैं. चुनाव प्रचार में व्यस्त भराज ने कहा कि युवा जब नौकरी की मांग करते हैं तो उन्हें लाठियां खानी पड़ती हैं और चुनाव इन चीजों को बदलने का अवसर है. संगरूर के बालियां गांव में लोगों को संबोधित करते हुए भराज ने कहा कि अन्य पार्टियां जहां अपने नेताओं के परिवारवालों को टिकट देती हैं, वहीं, आम आदमी पार्टी ही ऐसा दल है, जिसने उनके जैसी सामान्य महिला को टिकट दिया. 

"10 मार्च को 'आप' भांगड़ा करेगी" : NDTV से बोले भगवंत मान

उन्होंने कहा, “आज सभी की नजरें संगरूर विधानसभा क्षेत्र पर हैं. एक तरफ एक कैबिनेट मंत्री है, तो दूसरी तरफ एक छोटे किसान की बेटी है. बदलाव लाना मेरा लक्ष्य है.” संगरूर सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए भराज हाल में स्कूटर पर गई थीं. उन्होंने कहा कि उनके पास केवल एक ही वाहन है और वह है उनका स्कूटर.
गौरतलब है कि संगरूर से, आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पद के दावेदार भगवंत मान वर्तमान सांसद हैं और भराज को उनका वफादार माना जाता है. वहीं, कांग्रेस के प्रत्याशी सिंगला ने मंगवाल गांव में एक जनसभा में कहा कि पहले सांसद और अब विधायक के रूप में उन्होंने संगरूर के उत्थान के लिए सब कुछ किया है. सिंगला के लिए उनके परिजन भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

पंजाब चुनाव: राहुल गांधी ने बताया 40 साल पुराना वाकया, जब पहली बार नवजोत सिद्धू से हुई थी मुलाकात

लोक निर्माण विभाग के मंत्री ने कहा कि संगरूर में एक सीमेंट फैक्टरी बनने वाली है जिससे स्थानीय युवाओं को रोजगार मिलेगा और 350 करोड़ रुपये की लागत से एक मेडिकल कॉलेज का निर्माण किया जाएगा. सिंगला ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा किये गए कामों का भी उल्लेख किया. बीजेपी के अरविंद खन्ना मतदाताओं को, पंजाब के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के बारे में बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर वे चुनाव में विजयी होते हैं तो यहां युवाओं के लिए रोजगार के पर्याप्त अवसर पैदा किये जाएंगे, ताकि उन्हें नौकरी के लिए देश के अन्य हिस्सों में न जाना पड़े.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस के CM चेहरे चरणजीत सिंह चन्‍नी पर बोले AAP के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)