आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 15 और प्रत्याशियों की सूची जारी की

पंजाब की कुल 117 विधानसभा सीटों में से अब तक कुल 73 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है. आम आदमी पार्टी ने खन्ना से तरुनप्रीत सिंह सोन्ध को उम्मीदवार बनाया है. श्री फतेहगढ़ साहिब से लखबीर सिंह राय उम्मीदवार बनाए गए हैं.

आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 15 और प्रत्याशियों की सूची जारी की

आप ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी की

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनावों (AAP Punjab Candidate List) के लिए 15 उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की है. पंजाब की कुल 117 विधानसभा सीटों में से अब तक कुल 73 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है. आम आदमी पार्टी ने खन्ना से तरुनप्रीत सिंह सोन्ध को उम्मीदवार बनाया है. श्री फतेहगढ़ साहिब से लखबीर सिंह राय उम्मीदवार बनाए गए हैं. संगरूर से नरिंदर कौर भरज चुनाव लड़ेगी. इससे दो दिन पहले भी पार्टी ने 18 और उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था. पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी ने ज्यादातर नामों की पहले ही घोषणा करने की रणनीति बनाई है, ताकि प्रत्याशियों को जनसंपर्क का ज्यादा से ज्यादा मौका मिल सके. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी पंजाब के कई बार दौरे कर चुके हैं. उन्होंने महिलाओं को 1000 रुपये देने जैसी कई घोषणाएं की हैं. 

h5av9cro

AAP Punjab Candidate List

24 दिसंबर को जिन उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई थी, उनमें सज्जन सिंह चीमा सुलतानपुर लोधी से, फिल्लौर से प्रेम कुमार, होशियारपुर से पंडित ब्रह्म शंकर जिम्पा, अजनाला से कुलदीप सिंह धालीवाल, अटारी से जसविंदर सिंह, बाबा बकाला से दलवीर सिंह टोंग और आनंदपुर साहिब से हरजोत सिंह बैंस शामिल थे. इसमें कहा गया है कि जगदीप गोल्डी कम्बोज जलालाबाद से चुनाव लड़ेंगे. जहां अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल भी मैदान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अन्य उम्मीदवारों में खेमकरण से सरवन सिंह धून, लुधियाना सेंट्रल से अशोक पप्पी, सार्दूलगढ़ से गुरप्रीत बनवाली, शतराना से कुलवंत सिंह बाजीगर, चब्बेवाल से हरमिंदर सिंह संधू, बलाचौर से संतोष कटारिया,बाघा पुराना से अमृतपाल सिंह सुखानंद, भूच मंडी से मास्टर जगशीर सिंह, जैतो से अमोलक सिंह और पटियाला ग्रामीण से डा बलबीर सिंह शामिल हैं.