'भ्रष्टाचारी, क्रिमिनल नेताओं को AAP में नहीं मिलेगी एंट्री', पंजाब चुनाव से पहले केजरीवाल का ऐलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि हम किसी भी हालत में भ्रष्टाचारी और क्रिमिनल नेता को नहीं लेंगे. पंजाब को साफ़ सुथरी और ईमानदार सरकार देंगे.

'भ्रष्टाचारी, क्रिमिनल नेताओं को AAP में नहीं मिलेगी एंट्री', पंजाब चुनाव से पहले केजरीवाल का ऐलान

केजरीवाल का दावा- पंजाब में बन रही आप की सरकार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) से पहले सियासी दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी अपनी जीत का दावा कर रही है. आम आदमी पार्टी के सांसद और पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान ने सोमवार को दावा किया कि पंजाब की कांग्रेस सरकार जाने वाली है इसलिए पार्टी के कई बड़े नेता राज्य को लूट रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम किसी भी बेईमान नेता को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करेंगे.

वहीं, AAP संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पंजाब को साफ-सुथरी और ईमानदार सरकार देने का दावा किया है.

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई के प्रमुख भगवंत मान ने ट्वीट में कहा, "कांग्रेस सरकार जाने वाली है. केवल एक महीना बचा है. इसलिए उनके कई बड़े नेता जमकर पंजाब को लूट रहे हैं. हम किसी भी बेईमान नेता को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करेंगे."

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मान को ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "पंजाब में कुछ महीने बाद आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. इसलिए दूसरी पार्टियों के कई नेता आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए आ रहे हैं, लेकिन हम किसी भी हालत में भ्रष्टाचारी और क्रिमिनल नेता को नहीं लेंगे. पंजाब को साफ़ सुथरी और ईमानदार सरकार देंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com