हिमाचल हादसे से कुछ मिनट पहले डॉक्टर ने ट्वीट की थी ये आखिरी फोटो, पुल पर गिरी चट्टानों से मारे गए 9 पर्यटक

दीपा शर्मा जयपुर की आर्युवेद डॉक्टर (Ayurveda doctor ) थीं, जो उन 9 पर्यटकों में शामिल थीं, जिनकी रविवार को एक भयानक हादसे में मौत हो गई. किन्नौर जिले में एक पुल पर पहाड़ों से गिरी चट्टानों की चपेट में उनका वाहन आ गया था.

नई दिल्ली:

हिमाचल में पहाड़ियों से पुल पर गिरी चट्टानों (Himachal Landslide) का हादसा कई पर्यटकों की असमय मौत का कारण बना. इन्हीं में शामिल एक डॉक्टर की मौत से कुछ मिनट पहले ट्वीट की गई एक तस्वीर को देखकर लोग अपनी दुखभरी प्रतिक्रिया देने से रोक न सके. डॉ. दीपा शर्मा (Dr Deepa Sharma's last tweet ) का यह आखिरी ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है और यूजर्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. कुमार विश्वास समेत कई हस्तियों ने ट्वीट कर हादसे में उनकी मौत पर दुख जताया है. 

VIDEO: हिमाचल प्रदेश में पहाड़ से पुल पर गिरे विशाल पत्थर, 9 पर्यटकों की मौत

दीपा शर्मा जयपुर की आर्युवेद डॉक्टर (Ayurveda doctor ) थीं, जो उन 9 पर्यटकों में शामिल थीं, जिनकी रविवार को एक भयानक हादसे में मौत हो गई. किन्नौर जिले में एक पुल पर पहाड़ों से गिरी चट्टानों की चपेट में उनका वाहन आ गया था. इससे ये दर्दनाक हादसा हो गया.

हादसे के कुछ देर पहले दीपा ने ट्वीट कर लिखा,  “…हम भारत के उस आखिरी प्वाइंट पर खड़े हैं, जहां आम नागरिकों को जाने की आजादी है. ”

कई अन्य हस्तियों ने भी दीपा शर्मा को याद कर उनके कुछ यादगार लम्हे सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. साथ ही उनकी आत्मा को शांति मिलने की प्रार्थना की है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com