बिहार में कोरोना वायरस से 6 मरीजों की मौत, 24 घंटों में 3475 नये मामले सामने आए

राज्य के स्वास्थ्य विभाग से बुधवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को राज्य में भागलपुर, भोजपुर, बक्सर, लखीसराय, मुजफ्फरपुर एवं पटना के एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है.

बिहार में कोरोना वायरस से 6 मरीजों की मौत, 24 घंटों में 3475 नये मामले सामने आए

बिहार में 24 घंटों में कोरोना वायरस से संक्रमित छह मरीजों की मौत हुई है. (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से संक्रमित और छह मरीजों की मौत हुई है जबकि संक्रमण के 3475 नये मामले सामने आए हैं. राज्य के स्वास्थ्य विभाग से बुधवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को राज्य में भागलपुर, भोजपुर, बक्सर, लखीसराय, मुजफ्फरपुर एवं पटना के एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है. प्रदेश में पिछले 24 घंटों में संक्रमण के सबसे ज्यादा 745 नये मामले पटना में सामने आए हैं. बिहार में फिलहाल कोविड के 26,673 मरीजों का इलाज चल रहा है. वहीं पिछले 24 घंटों में 1,51,253 नमूनों की जांच की गई है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘‘कोविड की स्थिति की समीक्षा की गई. कोरोना वायरस से संक्रमण की स्थिति को देखते हुए वर्तमान में लागू सभी प्रतिबंधों को 6 फरवरी तक विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है.'' उन्होंने प्रदेश की जनता से कहा, ‘‘आप सभी से अनुरोध है कि विशेष सावधानी बरतें एवं सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें.''



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com