दिल्ली में कोरोना के 484 नए मामले, संक्रमण की दर 0.95 प्रतिशत

दिल्ली (Delhi) में रविवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 484 नए मामले सामने आए और तीन मरीजों (Patients) की मौत हो गई. इसके साथ ही संक्रमण की दर 0.95 प्रतिशत दर्ज की गई.

दिल्ली में कोरोना के 484 नए मामले, संक्रमण की दर 0.95 प्रतिशत

दिल्ली में 13 जनवरी को संक्रमण के 28,867 मामले सामने आए थे

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में रविवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 484 नए मामले सामने आए और तीन मरीजों (Patients) की मौत हो गई. इसके साथ ही संक्रमण की दर 0.95 प्रतिशत दर्ज की गई. स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी. राष्ट्रीय राजधानी में संक्रमण के अब तक 18,59,634 मामले सामने आ चुके हैं और महामारी से 26,122 मरीजों की मौत हो चुकी है. स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार एक दिन पहले 50,759 नमूनों की जांच की गई थी. दिल्ली में शनिवार को संक्रमण के 440 मामले सामने आए थे, दो मरीजों की मौत हुई थी और संक्रमण की दर 0.83 प्रतिशत दर्ज की गई थी.

दिल्ली में कोरोना पाबंदियां खत्म, कार में यात्रा कर रहे लोगों को मास्क पहनना जरूरी नहीं, जानें क्या छूट मिली...

दिल्ली में 13 जनवरी को संक्रमण के 28,867 मामले सामने आए थे जिसके बाद से दैनिक मामलों में लगातार गिरावट देखी जा रही है. इसके साथ ही पिछले दो सप्ताह में, घर पर पृथक-वास में रहने वालों की संख्या में भी कमी सामने आई है.

Delhi Corona Update : दिल्‍ली में 24 घंटों में कोरोना के 460 नए मामले, दो लोगों की हुई मौत

गौरतलब है, दिल्‍ली में कोरोना के मामलों में कमी होने के बाद कोरोना वायरस प्रतिबंधों को शिथिल कर दिया गया है. दिल्ली में अब नाइट कर्फ्यू हटा दिया गया है. सोमवार से यहां सभी दुकानें, शोपिंग मॉल, रेस्टोरेंट, बार आदि अब बिना किसी पाबंदी के खुल सकेंगे और बंद हो सकेंगे. केवल स्कूल संबंधी दिशा निर्देश या पाबंदियां फिलहाल लागू रहेंगी यानी स्कूल ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से चलेंगे. इसके साथ ही बस और मेट्रो में यात्री अब खड़े होकर सफर कर सकेंगे. दुकानों के खोलने और बंद करने की समय सीमा भी खत्‍म होगी. DDMA मीटिंग में यह फैसला किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NeoCov Coronavirus: इंसानों के लिए बेहद खतरनाक हो सकता है यह वैरिएंट?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)