मुंबई : फर्जी दस्तावेज बना कर रह रहे 40 अवैध बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

पुलिस का दावा है कि इन आरोपियों के पास से फर्जी भारतीय पासपोर्ट, आधार कार्ड, पैन कार्ड और लाखों रुपये के मोबाइल फोन समेत अन्य दस्तावेज बरामद किए गए हैं.

मुंबई : फर्जी दस्तावेज बना कर रह रहे 40 अवैध बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

मुंबई से सटे भिवंडी में अवैध तरीके से रह रहे 40 बांग्लादेशी नागरिकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मुंबई:

एक बड़ी कार्रवाही में मुंबई से सटे भिवंडी में अवैध तरीके से रह रहे 40 बांग्लादेशी नागरिकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अवैध बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ने का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई भी पुलिस की कार्रवाही में देश में अवैध तरीके से रह रहे बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ा जा चुका है. पुलिस का दावा है कि इन आरोपियों के पास से फर्जी भारतीय पासपोर्ट, आधार कार्ड, पैन कार्ड और लाखों रुपये के मोबाइल फोन समेत अन्य दस्तावेज बरामद किए गए हैं. भिवंडी शहर डीसीपी योगेश चव्हाण के मुताबिक खुफिया सूचना मिलने के बाद आसपास के कई पुलिस थानों की अलग-अलग टीम बनाकर कार्रवाई को अंजाम दिया गया. सभी गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद कोर्ट ने इन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. भिवंडी में ये सभी  अलग-अलग फैक्ट्रियों में नौकरी करते थे.

भारत में तस्करी करके लाए जा रहे हजारों Iphone 13 जब्त, कीमत करीब 43 करोड़ रुपये

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी बांग्लादेश में अपने रिश्तेदारों से इमो एप के जरिए बात करते थे और फर्जी दस्तावेजों बनाकर यहां छिपे हुए थे. गिरफ्तार  बांग्लादेशी नागरिकों के पास से  94,900 रुपये , 28 मोबाइल फोन, भारतीय पासपोर्ट सहित अन्य भारतीय दस्तावेज, आधार कार्ड, पैन कार्ड बरामद किए गए हैं.

बिल्डिंग के 13 वें माले पर युवती का मिला शव, बॉडी पर यौन शोषण के मिले निशान
 
पुलिस अब इन्हें अवैध रूप से भारत मे लाने वाले एजेंट और फर्जी दस्तावेज बनाने वाले गिरोह की तलाश में जुटी है.

नया वेरिएंट बना महाराष्ट्र के लिए चिंता, मुंबई में बनाया गया पहला लैब


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com