लखनऊ : पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कोविड पेशेंट ने की आत्‍महत्‍या

कमल किशोर सीतापुर जिले के Judaipur के निवासी थे और लंबे समय से किडनी की बीमारी का सामना कर रहे थे. उनकी दोनों किडनी फेल हो चुकी थीं.

लखनऊ : पीजीआई हॉस्पिटल में भर्ती कोविड पेशेंट ने की आत्‍महत्‍या

प्रतीकात्‍मक फोटो

लखनऊ:

यूपी की राजधानी लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में 24 अप्रैल से भर्ती कोविड मरीज 32 वर्षीय कमल किशोर ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. कमल किशोर सीतापुर जिले के Judaipur के निवासी थे और लंबे समय से किडनी की बीमारी का सामना कर रहे थे. उनकी दोनों किडनी फेल हो चुकी थीं और वे अगस्‍त 2018 से Haemodialysis पर थे. जानकारी के अनुसार, 16 अप्रैल को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद कमल किशोर को राजधानी कोरोना हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

अस्‍पताल में कोविड के इलाज के साथ उनका डायलिसिस भी चल रहा था. उनकी कोरोना की दूसरी रिपोर्ट की पॉजिटिव आई थी. 29 अप्रैल को सुबह उन्‍होंने वाशरूम की छोटी खिड़की से कूदने का प्रयास किया और इस कोशिश में बाहर जाकर गिरे. कमल किशोर को तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन जान बचाने की कोशिश कामयाब नहीं हो सकी. उनका शव पुलिस को सौंप दिया गया है.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)


(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हेल्‍पलाइन : 1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com 2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)