त्रिपुरा : पार्टी के दौरान नशे की हालत में शराब के धोखे में पी बैठे तेज़ाब, 3 की मौत

सोमवार रात को एक पार्टी रखी गई, जिसमें तीनों मृतकों के सहित 10 लोग शामिल हुए. पार्टी में ज्यादा शराब पी लेने के बाद तीनों ने गलती से एसिड पी लिया.

त्रिपुरा : पार्टी के दौरान नशे की हालत में शराब के धोखे में पी बैठे तेज़ाब, 3 की मौत

तेजाब को शराब समझकर पीने से तीन की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धलाई:

त्रिपुरा में तेजाब (Acid) को शराब समझकर पीने से 3 लोगों की मौत हो गई है. यह वाकया त्रिपुरा के धलाई जिले का है. त्रिपुरा पुलिस ने बुधवार को कहा कि धलाई जिले में नशे में धुत तीन लोगों ने गलती से तेजाब को शराब (Alcohol) समझकर पी लिया, जिससे उनकी मौत हो गई है. यह घटना धलाई जिले के मनु थाना क्षेत्र के 82 माइल्स इलाके की है. 

सब-डिविजनल पुलिस ऑफिसर (SDPO) रत्म सधन जमाटिया के मुताबिक, मृतकों की पहचान कृष्णा जय पारा के सचिंद्र रियांग (22), हजराधन पारा के अधिराम रियांग (40) और नेपालटीला इलाके के भाबीराम रियांग के रूप में हुई है. एसडीपीओ ने कहा, "तीनों पहले से शराब के नशे में थे और उन्होंने गलती से तेजाब को शराब समझकर पी लिया." 

स्थानीय सूत्रों ने कहा कि मृतकों में से एक भाबीराम रियांग की पत्नी अपने बच्चों को लेकर पिछले शुक्रवार को मायके गई हुई थी. सोमवार को भाबी राम को अपने बेटे की तबियत खराब होने की  जानकारी मिली और वह बेटे से मिलने ससुराल पहुंच गया. 

पुलिस ने कहा कि सोमवार रात को एक पार्टी रखी गई, जिसमें तीनों मृतकों के सहित 10 लोग शामिल हुए. पार्टी में ज्यादा शराब पी लेने के बाद तीनों ने गलती से एसिड पी लिया. वे नशे की हालत में थे और शराब तथा तेजाब में अंतर नहीं समझ पाए.

READ ALSO: आंध्र प्रदेश में सत्ता में आने पर 50 रुपये में देंगे शराब की बोतल: बीजेपी

घटना के तुरंत बाद तीनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से बुधवार सुबह उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने कहा, "वहां पहुंचने के बाद, उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उनके निधन के बाद इलाके में मातम छा गया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: शराबबंदी कानून के अमल पर CJI ने उठाया सवाल, जानिए क्या कहा