गया : युवक ने नेता की कार को कथित तौर पर ओवरटेक किया, बदले में जान गंवाई

गया : युवक ने नेता की कार को कथित तौर पर ओवरटेक किया, बदले में जान गंवाई

बिहार के आदित्य सचदेव को नेता की गाड़ी ओवरटेक करने पर जान से हाथ धोना पड़ा

गया:

बिहार के गया में 19 साल के आदित्य सचदेव अपनी जान से तब हाथ धो बैठे जब उन्होंने एक नेता की कार को कथित तौर पर ओवरटेक करने की हिम्मत दिखा दी। मामला शनिवार रात का है जब बिहार के एक व्यापारी के बेटे आदित्य अपनी स्विफ्ट कार चला रहे थे जिसमें उनके दोस्त भी सवार थे। इसी दौरान उन्होंने जेडीयू नेता मनोरमा देवी के परिवार की एसयूवी को कथित तौर पर ओवरटेक किया जिसमें उनका बेटा रॉकी और बिहार पुलिस द्वारा नेताओं के लिए नियुक्त किया गया एक बॉडीगार्ड सवार था।

एसयूवी जो मनोरमा देवी के परिवार की है

आदित्य के साथ कार में मौजूद उनके एक दोस्त ने वारदात के बारे में बताया कि जैसे ही उन्होंने रेंज रोवर को ओवरटेक किया, रॉकी और उसके गार्ड ने उन्हें रोकने के लिए हवा में गोली चलानी शुरू कर दी। उन्होंने बताया 'हम बोधगया से लौट रहे थे। जैसे ही हमने रेंज रोवर को ओवरटेक किया, वे लोग हमें रोकने के लिए हवा में गोलियां चलाने लगे। फिर उन्होंने हमें ज़ोर ज़बरदस्ती करके कार से बाहर निकाला और हमें मारने लगे। जब हम वहां से भागने लगे तो उनमें से किसी एक ने गोली चलाई जो मेरे दोस्त को जाकर लगी। '

बता दें कि मनोरमा देवी बिहार विधान परिषद की सदस्य हैं और उनके पति बिंदी यादव एक कुख्यात बाहूबली माने जाते हैं। देवी का बेटा रॉकी फिलहाल फरार है लेकिन पुलिस ने बिंदी यादव को हिरासत में ले लिया है। साथ ही उनके बॉडीगार्ड राजेश कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है जिसका कहना है कि दूसरी कार से गरमा गरमी के बाद रॉकी ने गोली चलाई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com