यह ख़बर 16 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पश्चिमी दिल्ली में झड़प में पांच पुलिसकर्मियों समेत 19 घायल

तिलक विहार में झड़प के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी और अन्य लोग

खास बातें

  • पश्चिमी दिल्ली के तिलक विहार इलाके में गुरुवार शाम दो समूहों के बीच मोटरसाइकिल को लेकर हुई झड़प में पांच पुलिसकर्मियों सहित 19 लोग घायल हो गए।
नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के तिलक विहार इलाके में गुरुवार शाम दो समूहों के बीच मोटरसाइकिल को लेकर हुई झड़प में पांच पुलिसकर्मियों सहित 19 लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि उग्र भीड़ द्वारा वाहनों को आग लगाने के बाद भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को पानी की बौछारें और आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, घटना शाम पांच बजे तब शुरू हुई, जब एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने एक बच्चे को टक्कर मार दी। यह बच्चा सड़क पर पतंग उड़ा रहा था। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस छिड़ गई। जल्द ही दोनों ही पक्षों से लोग जुट गए और झड़प शुरू हो गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब लोगों के एक समूह ने पथराव शुरू कर दिया और तीन पुलिस वाहनों को आग लगा दी। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) वी रंगनाथम ने कहा, भीड़ पर काबू पाने के लिए पानी की बौछारों और आंसू गैस का प्रयोग करना पड़ा। इस झड़प में पांच पुलिसकर्मियों सहित 19 लोग घायल हो गए। सभी को उपचार हेतु पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ खबरों में दावा किया गया कि किसी ने गोली भी चलाई, जिससे तीन लोग घायल हो गए और वे भी उन 19 घायलों में शामिल हैं। पुलिस ने हालांकि इस तरह के किसी दावे से इनकार किया।