राजस्‍थान में हुए सड़क हादसे में रतलाम के 10 लोगों की मौत, कई घायल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सड़क हादसे में लोगों की मौत पर शोक जताया

राजस्‍थान में हुए सड़क हादसे में रतलाम के 10 लोगों की मौत, कई घायल

प्रतीकात्मक फोटो.

भोपाल:

मध्यप्रदेश की सीमा से सटे राजस्‍थान (Rajasthan) के चित्‍तौड़गढ़ जिले में शनिवार की शाम को हुए सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई तथा कई अन्‍य घायल हो गए.यह हादसा उदयपुर-निम्‍बाहेड़ा मार्ग पर सादुलखेड़ा के पास हुआ. एक जीप सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. बताया जाता है कि मरने वाले मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) के निवासी थे. वे राजस्थान में सांवलिया सेठ की यात्रा पर गए थे. चित्तौड़गढ़ जिले में हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इस दुर्घटना पर शोक जताया है.    

राजस्थान के निकुंभ के थानाधिकारी विनोद मेनारिया ने बताया कि चार लोगों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई थी. करीब दर्जन भर घायलों को आसपास के अस्‍पतालों में भर्ती करवाया गया. पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मृतकों व घायलों का विस्तृत ब्‍यौरा अभी नहीं मिला है. राजस्थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताते हुए घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चित्तौड़गढ़ में हुए सड़क हादसे में हुई मौत पर शोक प्रकट किया है. प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने उनके हवाले से एक ट्वीट में कहा है, ‘‘निकुंभ,चितौड़गढ़ में हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं. दुख की इस घड़ी में मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं. घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से भी)