Relationship Tips: लड़कों की ये 5 आदतें लड़कियों को आती हैं बहुत पसंद!

Relationship Tips: एक हेल्दी रिलेशनशिप (Healthy Relationship) के लिए लड़कों के अंदर कुछ आदतें होना भी जरूरी है. लड़कों में कुछ ऐसी आदतें होना होती हैं जो लड़कियों को काफी पसंद आती हैं.

Relationship Tips: लड़कों की ये 5 आदतें लड़कियों को आती हैं बहुत पसंद!

Relationship Tips: लड़कों में कौन सी वो 5 चीजें होती हैं जो लड़कियों को आती हैं पसंद!

Relationship Tips: हर  किसी में कुछ आदतें ऐसी होती हैं जो लोगों का मन मोह लेती हैं. चाहे वह लड़का हो या लड़की एक दूसरे को कुछ अच्छी आदतों के कारण ही पसंद करते हैं. एक हेल्दी रिलेशनशिप (Healthy Relationship) के लिए लड़कों के अंदर कुछ आदतें होना भी जरूरी है. लड़कों में कुछ ऐसी आदतें होना होती हैं जो लड़कियों को काफी पसंद आती हैं. अपने रिलेशन को हर कोई प्यारा और मजबूत बनाना चाहता है, इसलिए हर लड़की चाहती है उसके पाटर्नर में भी ये 5 खूबियां हों. लड़के, लड़िकियों को इंप्रेस करने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं लेकिन कुछ ऐसी आदतें होती हैं जिससे लड़कियों को इंप्रेस किया जा सकता है. ये आदतें आगे चलकर आपके लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप (Long Term Relationship) की भी जान बनेंगी. तो अगर आप अपनी गर्ल पार्टनर को इंप्रेस करना चाहते हैं पहले खुद में देख लें की क्या आपके अंदर ये 5 आदतें हैं या नहीं और अगर आप अपने बॉय पार्टनर की तलाश में हैं तो ये 5 आदतें उसमें जरूर खोजें...

प्रेगनेंसी के दौरान सेक्‍स करते वक्‍त न करें ये गलतियां

लड़कियों को लड़कों की कौन सी आदतें आती हैं पसंद | What Habits Do Girls Like In Boys

1. केयर करने वाला

अगर लड़कों में केयरिंग नेचर है तो लड़कियों को ऐसे लड़की काफी पसंद आते हैं. लड़कियां अपना पार्टनर केयरिंग स्वाभाव वाले लड़के को बनाना पसंद करती हैं. लड़कियों को ऐसे लड़कों से दोस्ती करना पसंद होता है जो उनकी देखभाल करे और उन्हें हमेशा खुश रखे.

क्या हैं प्रेग्‍नेंसी के दौरान सेक्‍स से जुड़े मिथ और सच्‍चाई...

jm0fqrkg

2. ईमानदार लड़के

ईमानदार लड़के लड़कियों को खूब पसंद आते हैं. अगर लड़कों में ये आदत है ईमानदारी उनके स्वभाव में है तो लड़कियां ऐसे लड़कों की दीवानी हो जाती हैं. लड़कियों को फ्लर्ट करने वाले लड़के पसंद नहीं आते हैं. ईमानदार लड़का कभी भी लड़की का विश्वास नहीं तोड़ता है इसलिए लड़कों इस स्वभाव वाले लड़के पसंद आते हैं.

‘उन पलों' के बाद कितना जरूरी है यूरिन पास करना..

3. अच्छा व्यवहार करने वाले 

लड़कियों को एक ऐसा पार्टनर चाहिए होता है जो उनसे प्यार से बात करे अच्छा व्यवहार करे. अगर किसी लड़के का व्यवहार बहुत अच्छा है तो लड़कियां ऐसे लड़कों से दोस्ती करने में बिल्कुल भी नहीं झिझकती हैं. 

4. इज्जत करने वाले 

लड़कियों को लड़कों में ये आदत सबसे ज्यादा पसंद आती है. जो लड़के लड़कियों की या किसी की भी इज्जत करते हैं तो ऐसे लड़के लड़कियों को खूब पसंद आते हैं. लड़कियां जानती और समझती हैं कि जो लड़का अपने से बड़ों की इज्जत करता है वह दिल का कभी बुरा नहीं हो सकता है. 

बिस्तर पर उन खास पलों का बढ़ाना है समय, तो ध्यान रखें ये 5 बातें...

5. भावनात्मक रूप से मजबूत 

ऐसे लड़के जो भावनात्मक रूप से मजबूत होते हैं और किसी भी परिस्थिति में अपना संयम नहीं खोते हैं लड़कियों को खूब पसंद आते हैं. लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद नहीं करती हैं जो फैसले लेने में कन्फ्यूज रहता है. क्लियर कट वाले लड़के लड़कियों की पसंद होते हैं.

हेल्थ से जुड़ी और खबरों के लिए जुड़े रहिए

क्यों महिलाओं का बढ़ती उम्र में संबंध बनाने का मन नहीं करता? जानें पूरा सच

How To Avoid Pregnancy: अनचाहे गर्भधारण से बचने में मदद कर सकते हैं ये घरेलू नुस्‍खे

Premature Ejaculation: शीघ्रपतन की समस्या को दूर करेंगे ये 8 फूड

Sex Mistakes : संबंध बनाने के बाद महिलाओं को भूलकर भी नहीं करने चाहिए ये 5 काम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या पीरियड के दौरान सेक्स सही है या ग़लत? डॉक्टर से जानें क्या करें और क्या नहीं