Vaccination के बाद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने पर क्यों ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिसे लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने कोविड वैक्सीन लगवाने की जानकारी और जो फोटो शेयर की है, उसे लेकर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है.

Vaccination के बाद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने पर क्यों ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा ने इस पोस्ट में लिखा कि ‘मैंने वैक्सीन लगवा ली है'

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर आ रही खबरों के बीच बालीवुड सेलेबिट्रीज भी वैक्सीन लगवाने के लिए कोविड सेंटर पर पहुंच रहे है. इस बीच वैक्सीन लगवाने को लेकर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल कर दिया है. अब वैक्सीन को लेकर भला क्यों यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करेंगे. तो इसका कारण भी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर किया गया पोस्ट है. दरअसल इस पोस्ट में कैप्शन ने एक्ट्रेस ने जो लिखा है, वो यूजर्स को पसंद नहीं आ रही है. परिणीति चोपड़ा ने इस पोस्ट में लिखा कि ‘मैंने वैक्सीन लगवा ली है', इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने #Pfizer #London को भी टैग किया है. जो यूजर्स को पसंद नहीं आया.


इन दिनों परिणीति चोपड़ा लंदन में है. वहीं पर एक्ट्रेस ने फाइजर कंपनी की वैक्सीन लगवा ली है. जिसकी 3 फोटोज एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. एक फोटो में एक्ट्रेस वैक्सीन लगवाने के बाद रेस्ट करती हुई नजर आ रही है. लेकिन इस पोस्ट में परिणीति ने बताया कि उन्होंने लंदन में विदेशी कंपनी फाइजर की वैक्सीन लगवाई है. जिसके बाद वे यूजर्स के निशाने पर आ गई है. एक यूजर ने लिखा – ‘वैक्सीन लंदन में और एक्टिंग इंडिया में' तो दूसरे यूजर ने  लिखा ‘परिणीति क्यों लंदन पहुंची, सिर्फ मुफ्त में फाइजर वैक्सीन लगवाने के लिए, वो इंडिया वर्जन वैक्सीन भी लगवा सकती थीं. तो ऐसे भी कई यूजर है जो परिणीति से कमेंट सेक्शन में पूछ रहे है ‘जिस हाथ में वैक्सीन लगी है उस हाथ पर हॉट वाटर बैग क्यों नहीं लगा रही है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले चार महीनों से इंडिया से बाहर है. फिलहाल परिणीति चोपड़ा लंदन में अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ क्वालिटी टाइम समय बिता कर रही है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैक्सीन लगवाने के बाद फोटो का क्रेडिट प्रियंका को दिया है. वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वे टेक्स्ट फॉर यू, आनंद शीला के जीवन पर आधारित एक फिल्म और मैट्रिक्स 4 में एक्टिंग करती हुई नजर आएगी.