एक्टर Rohit Roy ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, पहले और अब की फोटो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

एक्टर ने एक फोटो कोलाज शेयर किया जिसमें उनके वजन घटाने के सफर को दिखाया गया.

एक्टर Rohit Roy ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, पहले और अब की फोटो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

रोहित रॉय ने शेयर की ये फोटो. (फोटो: रोहितबोसरॉय)

खास बातें

  • रोहित रॉय ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक फोटो कोलाज पोस्ट किया.
  • "परिवर्तन में समय लगता है," उन्होंने लिखा.
  • "कोर्स में रहो," उन्होंने कहा
New Delhi:

एक एक्टर का जीवन आसान नहीं होता है. काम के घंटों की मांग से लेकर अपने आप को फिट रखने के दबाव तक, हमारे पसंदीदा सितारे हमारा मनोरंजन करने के लिए बहुत प्रयास करते हैं. इस पेशे में आने वाली चुनौतियों पर एक नज़र डालते हुए, अभिनेता रोहित रॉय ने हाल ही में बड़े पैमाने पर शारीरिक परिवर्तन के बारे में अपनी एक झलक शेयर की है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, एक्टर ने एक फोटो कोलाज शेयर किया जिसमें उन्हें उनकी फिटनेस जर्नी के कई स्टेप्स में दिखाया गया था और हमें कहना होगा कि परिवर्तन आश्चर्यजनक है.

अपनी सुबह की Tea में मिलाएं ये 4 चीजें, चाय के दुष्प्रभाव होंगे कम और बढ़ेगी आपकी इम्यूनिटी

फोटो को शेयर करते हुए, एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि ये रिजल्ट लगातार प्रयासों से ही मिला है और इसमें कोई शॉर्टकट शामिल नहीं है. नोट में उन्होंने लिखा, "ट्रांसफॉर्मेशन में समय लगता है... कोई शॉर्टकट नहीं होता... और निश्चित रूप से कोई मैजिक पिल्स नहीं!"

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें.

Papaya खाने के 6 गजब फायदे, किस समय खाना रहेगा सबसे बेस्ट? इन 5 लोगों को नहीं खाना चाहिए पपीता

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट के साथ फोटो शेयर की, जिसमें लिखा था, "फिट रहो! मजबूत बनो! सिलेबस में रहो!"

4obge19o

रोहित की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट।

एक और पोस्ट में उन्होंने 15 साल पहले की एक पुरानी तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा, "जब मेरे पास कोई बॉडी नहीं थी लेकिन फिर भी मुझे पोज से प्यार था."

एक्टर हाल ही में "आत्म-प्रेम" में भी शामिल रहे हैं. अपनी एक फिल्म से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेता ने कहा, "ओउओह वो आंखें!!!! कभी-कभी थोड़ा आत्म-प्रेम चोट नहीं पहुंचाता है. मेरे दोस्त कहते हैं कि मैं ज्यादातर समय खुद की बहुत आलोचना करता हूं इसलिए यह पोस्ट खुद की सराहना करने के लिए है!"

फैंस को एक और सेल्फ-केयर रुटीन की झलक देते हुए, एक्टर ने शेयर किया कि उन्हें पढ़ना पसंद है. तस्वीर में एक्टर हाथ में टैबलेट लिए बाथटब में बैठे नजर आ रहे हैं. नोट के साथ उन्होंने लिखा, "सबसे अच्छी लत...पढ़ें...जानें...दोहराएं!"

रोहित रॉय को देश में निकला होगा चांद, संजीवनी और स्वाभिमान जैसे टेलीविजन शो में उनके काम के लिए जाना जाता है. वह पलटन, काबिल, फैशन और कांटे जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

हेल्थ की और खबरों के लिए जुड़े रहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com