विज्ञापन

हरियाणा की बादली सीट का BSP-INLD का साझा उम्‍मीदवार हुआ लापता, चर्चाओं का बाजार गर्म

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में बादली विधानसभा सीट से बसपा और इनेलो गठबंधन के साझा प्रत्याशी महेंद्र सिंह दो दिन से लापता हैं. महेंद्र सिंह की पत्नी ने बताया कि उनके पति पैसे लेने की बात कहकर निकले थे, लेकिन दो दिनों से नहीं लौटे हैं.

हरियाणा की बादली सीट का BSP-INLD का साझा उम्‍मीदवार हुआ लापता, चर्चाओं का बाजार गर्म
चंडीगढ़:

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) में एक उम्‍मीदवार के लापता होने की चर्चा है. झज्जर जिले की बादली विधानसभा सीट से बसपा और इनेलो गठबंधन के साझा प्रत्याशी महेंद्र सिंह दो दिन से लापता बताए जा रहे हैं. बसपा पदाधिकारियों ने महेंद्र सिंह को तलाश किया, लेकिन पेलपा गांव निवासी महेंद्र सिंह का कोई पता नहीं चल सका है. इस मामले में डीसीपी शुभम सिंह का कहना है कि पुलिस को अभी तक इस मामले में किसी तरह की लिखित शिकायत नहीं मिली है. 

बसपा के पदाधिकारियों ने बताया कि जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश दोचनियां, प्रदेश महासचिव प्रवीण फतेहपुरी और उनकी टीम जब बसपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह के घर पहुंचे तो महेंद्र की पत्नी शिक्षा देवी ने कहा कि उनके पति अपने रिश्तेदारी में पैसे लेने की बात कह कर गए थे, लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी नहीं लौटे हैं. उन्होंने बताया कि परिजन काफी परेशान हैं और वह इस गुमशुदगी को लेकर एसडीएम बादली से भी मिले हैं.

पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे : बसपा पदाधिकारी 

बसपा पदाधिकारियों ने महेंद्र का पर्चा रद्द नहीं करने की मांग की है. इसे लेकर एसडीएम ने उन्हें आश्वासन दिया कि जब तक प्रत्याशी स्वयं पर्चा रद्द न करवाए, तब तक पर्चा रद्द नहीं माना जाता है.

बसपा के जिला अध्यक्ष सत्य प्रकाश दौचानिया और प्रदेश के महासचिव प्रवीण फतेहपुरी ने बताया कि वे पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाएंगे. 

पुलिस को किसी ने लिखित शिकायत नहीं दी : डीसीपी 

डीसीपी शुभम सिंह का कहना है कि उन्‍हें इस बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से सूचना मिली थी. पुलिस की एक टीम महेंद्र के घर भी भेजी गई थी, लेकिन अभी तक किसी ने भी पुलिस को लिखित शिकायत नहीं दी है. उनका कहना है कि इस मामले में अगर पुलिस के पास कोई शिकायत आएगी तो इस संबंध में कार्रवाई जरूर की जाएगी. उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की बात कही है. 

नामांकन पत्र वापसी के आखिरी दिन महेंद्र सिंह के लापता होने की चर्चा से राजनीतिक गलियारों में भी कई तरह की अफवाहों का दौर जारी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
किसी को मनाया, किसी को समझाया : हरियाणा में आखिरी पल तक चला BJP का 'मिशन बागी'
हरियाणा की बादली सीट का BSP-INLD का साझा उम्‍मीदवार हुआ लापता, चर्चाओं का बाजार गर्म
हरियाणा की सियासत में तेजस्वी यादव की एंट्री... चिरंजीव राव के लिए करेंगे चुनाव प्रचार
Next Article
हरियाणा की सियासत में तेजस्वी यादव की एंट्री... चिरंजीव राव के लिए करेंगे चुनाव प्रचार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com