भाजपा नड्डा के नेतृत्व में जीत के नए रिकॉर्ड बनाएगी : जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य नेताओं के साथ बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात की और उनका कार्यकाल एक साल बढ़ाए जाने पर उन्हें बधाई दी.

भाजपा नड्डा के नेतृत्व में जीत के नए रिकॉर्ड बनाएगी : जयराम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य नेताओं के साथ बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात की और उनका कार्यकाल एक साल बढ़ाए जाने पर उन्हें बधाई दी. नड्डा को बधाई देते हुए हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा ने उनकी अध्यक्षता में कई उपलब्धियां हासिल की हैं और विश्वास जताया कि यह भविष्य में भी जारी रहेंगी.

बाद में, ठाकुर ने कहा कि उन्होंने भाजपा के अन्य पदाधिकारियों के साथ नड्डा से मुलाकात की. उन्होंने ट्विटर पर कहा, “ हमने इस दौरान नड्डा जी को उनका कार्यकाल बढ़ने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दीं. निश्चित तौर पर नड्डा जी के कुशल नेतृत्व में पार्टी नए आयाम स्थापित करती रहेगी.”

ठाकुर ने कहा कि हर हिमाचली के लिए यह गर्व की बात है कि पहाड़ी राज्य का बेटा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का नेतृत्व कर रहा है. उन्होंने कहा कि नड्डा के नेतृत्व में भाजपा इस साल नौ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के साथ-साथ 2024 के लोकसभा चुनाव में भी जीत हासिल करेगी.

ठाकुर ने एक बयान में कहा, ‘‘ यह खुशी की बात है कि जगत प्रकाश नड्डा जी का कार्यकाल जून 2024 तक बढ़ा दिया गया है. उनमें उत्कृष्ट संगठनात्मक क्षमता है और वह सबको साथ लेकर चलते हैं.”

उन्होंने यह भी कहा, “ पार्टी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में रिकॉर्ड जीत फिर हासिल करेगी. यह जीत 2019 से भी बड़ी होगी.”

भाजपा की कार्यकारिणी की मंगलवार को हुई बैठक में पार्टी प्रमुख के तौर पर नड्डा के कार्यकाल को अगले साल जून तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया है.

ये भी पढ़ें:-

UP : भदोही में युवती से छेड़खानी, यौन उत्पीड़न के मामले में युवक गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब इन्डिगो की फ्लाइट में नशे में धुत यात्रियों ने की एयरहोस्टेस से छेड़खानी, कैप्टन से मारपीट



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)