UP : भदोही में युवती से छेड़खानी, यौन उत्पीड़न के मामले में युवक गिरफ्तार

रविवार शाम को युवती किसी काम से बाबूसराय गई थी जहां अचानक पहुंचे आरोपी युवक ने राह चलते उससे अश्लील बात करते हुए जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए निर्वस्त्र होकर उसके शरीर को छूने लगा. इस बीच युवती ने फोनकर परिजनों को बुला लिया.

UP : भदोही में युवती से छेड़खानी, यौन उत्पीड़न के मामले में युवक गिरफ्तार

आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. (प्रतीकात्‍मक)

भदोही (उप्र)  :

भदोही जिले के औराई थाना इलाके के एक गांव की युवती के साथ कथित तौर पर छेड़खानी, यौन उत्‍पीड़न और धमकी देने के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. औराई थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गगन राज सिंह ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कराये गए मामले के हवाले से बताया कि बीते तीन जनवरी से गाजीपुर जिले के सादात निवासी मंजीत तिवारी 18 साल की युवती को फोन करने के साथ उसे अश्लील तश्वीर और वीडियो भेज रहा था. इसकी शिकायत युवती ने परिजनों से की थी. नंबर ब्‍लॉक करने के बाद युवक बदल बदलकर कई अन्य नंबरों से फोन करने लगा. 

उन्होंने बताया कि रविवार शाम को युवती किसी काम से बाबूसराय गई थी जहां अचानक पहुंचे आरोपी युवक ने राह चलते उससे अश्लील बात करते हुए जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए निर्वस्त्र होकर उसके शरीर को छूने लगा. 

इस बीच मौका पाकर युवती ने फोनकर परिजनों को बुलाया. परिजनों को देख आरोपी युवक भागने लगा तो उसे पकड़ लिया गया. पकड़े जाने पर युवक ने हाथापाई की, लेकिन उसे कब्ज़े में लेकर परिजन थाने पहुंचे. 

एसएचओ ने बताया कि इस मामले में मंजीत तिवारी के खिलाफ धारा 354क (यौन उत्‍पीड़न), 509 (इलेक्‍ट्रानिक साधनों द्वारा यौन उत्‍पीड़न), 323 (स्‍वेच्‍छा से किसी को चोट पहुंचाना), 504 (जानबूझकर अपमानित करना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

उन्होंने बताया कि मंजीत तिवारी को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* पशुपतिनाथ मंदिर के दर्शन करने नेपाल पहुंचा था यूपी का शख्स, दर्दनाक विमान हादसे में मौत
* यूपी के मऊ जिले में लड़की का अपहरण और रेप के आरोप में दो गिरफ्तार: पुलिस
* प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, शव को सेप्टिक टैंक में दफनाया



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)