Exclusive : हार्दिक पटेल ढाई साल तक किसी पार्टी में नहीं जाएंगे, बोले- मैं जनता का एजेंट हूं

हार्दिक पटेल कहा कि मैं जनता का एजेंट हूं और किसी पार्टी में नहीं हूं. मुझे जनता ने ही नौकरी पर रखा है.

Exclusive : हार्दिक पटेल ढाई साल तक किसी पार्टी में नहीं जाएंगे, बोले- मैं जनता का एजेंट हूं

Exclusive : हार्दिक पटेल 2.5 साल तक किसी पार्टी में नहीं जाएंगे

खास बातें

  • हार्दिक पटेल ने कहा कि अगले ढाई साल किसी पार्टी में नहीं जाएंगे
  • बोले, मैं जनता का एजेंट हूं
  • बोले, मुझे जनता ने ही नौकरी पर रखा है.
नई दिल्ली:

एनडीटीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में हार्दिक पटेल ने कहा कि वह अगले 2.5 साल तक किसी पार्टी में नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि मैं जनता का एजेंट हूं और किसी पार्टी में नहीं हूं. मुझे जनता ने ही नौकरी पर रखा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उनकी ओर से डायरेक्ट या इनडायरेक्ट समर्थन रहेगा और वह लोगों से कहेंगे कि बीजेपी को वोट न दें. उन्होंने कहा कि जनता के मुद्दे को सत्ता के कान तक पहुंचाना है. उन्होंने कहा, आरक्षण को लेकर बीजेपी मूर्ख बना रही थी.

कोटा पर हार्दिक पटेल को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए : सीएम विजय रूपानी

उन्होंने कहा कि सरदार पटेल महान व्यक्ति थे. उन्होंने कहा कि पटेल देश के नेता थे, वह हर व्यक्ति के नेता थे. यहां बता दें कि कुछ दिन पहले ही पाटीदार आंदोलन के अगुवा हार्दिक पटेल ने सार्वजनिक रूप से कांग्रेस को याद दिलाया है कि अब उनके पास पाटीदारों को आरक्षण देने का रोडमैप बताने के लिए ज़्यादा वक्त नहीं है, और अगर ऐसा नहीं किया गया, तो उनका गुट कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सूरत दौरे का विरोध करेगा.

VIDEO-  गुजरात में कांग्रेस के लिए गले की हड्डी बन गया आरक्षण
हिंसा की घटनाएं तथा पुलिस केस हार्दिक पटेल के अभियान का अहम हिस्सा रहे हैं, और उनका गुट अपने समुदाय से बार-बार कहता है कि BJP द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों से अपना ध्यान न भटकने दें, बल्कि उन अत्याचारों को याद रखें, जो उनके साथ आरक्षण मांगते वक्त किए गए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com