विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 28, 2023

Kitty Match: एक जैसे कलर्ड शेप आइटम को मैच करें, बिल्ली के बच्चे के लिए खोजें सामान, खेलें मजेदार गेम

ऐसे अनगिनत लोग हैं जिन्हें अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी ऑनलाइन गेम्स के शौकीन है तो NDTV Games आपके लिए एकदम सही जगह है.

Read Time: 2 mins
Kitty Match: एक जैसे कलर्ड शेप आइटम को मैच करें, बिल्ली के बच्चे के लिए खोजें सामान, खेलें मजेदार गेम
NDTV Games
नई दिल्ली:

ऐसे अनगिनत लोग हैं जिन्हें अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी ऑनलाइन गेम्स के शौकीन है तो NDTV Games आपके लिए एकदम सही जगह है. इस साइट पर आपको कई तरह से गेम मिलेंगे जिन्हें आप अपने दोस्तों के साथ या फिर अकेले खेल सकते हैं. इस साइट पर आपको कार रेसिंग से लेकर फाइटिंग और स्कूटर रेसिंग के गेम भी मिलेंगे. इस साइट पर मौजूद Kitty Match एक ऐसा ही मजेदार गेम हैं, जिसमें आपको एक रंग जैसी चीजों का मिलान करना है.

यह भी पढ़ें: Golf Adventure: बाधाओं को करें पार, हर लेवल पर मिलेगा नया लैंडस्केप, खेलें मजेदार गोल्फ गेम

Kitty Match

किट्टी मैच काफी मजेदार गेम है. एक बार जब आप इसे खेलेंगे, तो ये आपकी फेवरेट गेम बन जाएगी. इस खेल में, प्ले बोर्ड पर कई कलर्ड शेप के आइटम होते हैं. आपको सेम साइज और कलर की तीन या अधिक आइटम को मैच करना होगा.  मैच करते रहें और सभी लेवल को पार करने की पूरी कोशिश करें. आपको अलग-अलग लेवल पर अलग-अलग चैलेंज मिलेंगे.

कैसे खेलें

सबसे पहले आपको प्ले पर क्लिक करना है, इससे गेम शुरू हो जाएगा. इसके बाद आपक स्क्रीन पर जो निर्देश दिए जाएंगे, उसका पालन करें. आपको एक किट्टी बताएगी कि गेम कैसे खेलना है. आपको बस शुरुआत में किट्टी जैसा-जैसा बताएगी, वैसे-वैसेकरते जाना है. आपको सेम कलर और साइज की तीन या अधिक आइटम को मैच करना होगा. कम मूव करने की कोशिश करें और मैक्सिमम स्‍कोर करें. तो, अब और इंतजार किए बिना, इस पजल को सॉल्‍व करें.

कंट्रोल

इस गेम को डेस्कटॉप या लैपटॉप पर खेलने के लिए माउस या टचपैड का इस्तेमाल करें. फोन पर गेम खेलने के लिए अपनी उंगलियां यूज करें.

यह भी पढ़ें: Tripeaks Solitaire: कार्ड को लगाएं बढ़ते-घटते क्रम में, खेलें मजेदार सॉलिटेयर गेम, जानिए इससे जुड़ा सबकुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;