विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 28, 2023

Golf Adventure: बाधाओं को करें पार, हर लेवल पर मिलेगा नया लैंडस्केप, खेलें मजेदार गोल्फ गेम

कई लोगों को अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी इन्हीं लोगों में शामिल हैं तो NDTV Games आपके लिए एक अच्छी साइट है.

Read Time: 3 mins
Golf Adventure: बाधाओं को करें पार, हर लेवल पर मिलेगा नया लैंडस्केप, खेलें मजेदार गोल्फ गेम
Golf Adventure
नई दिल्ली:

कई लोगों को अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर गेम्स खेलना पंसद होता है और अगर आप भी इन्हीं लोगों में शामिल हैं तो NDTV Games आपके लिए एक अच्छी साइट है. NDTV Games पर आपको कई तरह से गेम्स मिलेंगे, जिन्हें आप अकेले या अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं. इस साइट पर आपको रेसिंग से लेकर फाइटिंग तक के गेम्स मिलेंगे. इस साइट पर मौजूद गोल्फ एडवेंचर एक ऐसा ही मजेदार गोल्फ गेम है. इस गेम का कंट्रोल काफी आसान है और इसका गेमप्ले भी काफी मजेदार है, लेकिन गेम को खेलते समय आपको कंट्रोल पर खास ध्यान देना है, ऐसे में यह गेम खेलकर आपको मजा जरूर आएगा.

यह भी पढ़ें: Tiles of Egypt: एक जैसी दिखने वाली टाइलों को मिलाएं, प्वाइंट के तौर पर मिलेंगे स्टार्स, खेलें मजेदार गेम

Golf Adventure

अगर आप गोल्फ गेम के फैन है तो निश्चित तौर पर यह गेम आपके लिए है. इस बेहतरीन गेम को खेलते समय आपको हर स्टेज पर एक नया लैंडस्केप मिलेगा. इस गेम में, खिलाड़ी को गोल्फ बॉल, होल में डालनी है. इस दौरान आपको अधिक से अधिक प्वाइंट हासिल करने के लिए सोने के क्वाइन भी जमा करने हैं. गेम के दौरान बाधाएं आएंगी और खतरों को ध्यान में रखते हुए आपको नेविगेट करना होगा. आपको अधिक से अधिक प्वाइंट हासिल करना है.

कैसे खेलें

गेम शुरू करने के लिए, स्क्रीन पर टैप/क्लिक करें. फिर शॉट किस दिशा में खेलना है, इसको लेकर एरो को एडजस्ट करें. इसके साथ ही आपको कितने तेजी से शार्ट खेलना है, वो भी दिखेगा. इसके बाद क्लिक/टैप को पीछे खीचें और शार्ट के लिए क्लिक से हाथ हटा लें. आपको गेंद को होल में डालने, और अगले लेवल पर पहुंचने के लिए आठ मौके मिलेंगे.

कंट्रोल

डेस्कटॉप/लैपटॉप पर शॉट खेलने के लिए किसी भी क्लिक का उपयोग करें. मोबाइल/टैबलेट पर शॉट हिट करने के लिए बस बॉल को टैप और ड्रैग करें.

यह भी पढ़ें: Tripeaks Solitaire: कार्ड को लगाएं बढ़ते-घटते क्रम में, खेलें मजेदार सॉलिटेयर गेम, जानिए इससे जुड़ा सबकुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;