विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 04, 2020

फ़ॉर्मूला वन के पूर्व बॉस ब्रनी एक्लेस्टोन 89 साल की उम्र में बनेंगे पिता, 45 साल की हैं उनकी वाइफ फैबिना

फॉर्म्यूला वन के पूर्व बॉस ब्रनी एक्लेस्टोन (Bernie Ecclestone) 89 साल की उम्र में एक बार फिर पिता बनने वाले हैं. आपको बता दें कि ब्रनी एक्लेस्टोन की वाइफ फैबिना फ्लॉसी (Fabiana Flosi) प्रेग्नेंट हैं और जुलाई में उनकी डिलिविरी होगी

Read Time: 3 mins
फ़ॉर्मूला वन के पूर्व बॉस ब्रनी एक्लेस्टोन 89 साल की उम्र में बनेंगे पिता, 45 साल की हैं उनकी वाइफ फैबिना
89 साल की उम्र में फॉर्म्यूला वन के पूर्व बॉस ब्रनी एक्लेस्टोन बनेंगे पिता

Former Formula One Boss Bernie Ecclestone: फ़ॉर्मूला वन के पूर्व बॉस ब्रनी एक्लेस्टोन (Bernie Ecclestone) 89 साल की उम्र में एक बार फिर पिता बनने वाले हैं. आपको बता दें कि ब्रनी एक्लेस्टोन की वाइफ फैबिना फ्लॉसी (Fabiana Flosi) प्रेग्नेंट हैं और जुलाई में उनकी डिलिविरी होगी. बता दें कि एक्लेस्टोन की वाइफ फैबिना फ्लॉसी की उम्र पति ब्रनी से आधी उम्र की है. फैबिना फ्लॉसी और उनकी शादी साल 2013 में हुई थी. इस दौरान फैबिना फ्लॉसी की उम्र कुछ 39 साल रही होगी. द डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक एक्लेस्टोन और उनका परिवार इस खबर से काफी खुश है. गौरतलब है कि एक्लेस्टोन साल 1978 से लेकर 2017 तक फॉर्मूला वन (Former Formula One Boss) के चीफ एग्जूक्यूटिव रहे हैं. ब्रनी ने चीफ एग्जूक्यूटिव की भूमिका के तौर पर फ़ॉर्मूला वन को बड़ा बनाने में खास भूमिका निभाई है. उनके कारण ही फ़ॉर्मूला वन रेस आज दुनिया का सबसे बड़ा खेल माना जाता है. वैसे, एक्लेस्टोन ने फैबिना फ्लॉसी से शादी करने से पहले दो और शादियां कर चुके हैं. पहले दो शादियों से बर्नी को 3 बेटियां भी हैं.

द डेली मेल को दिए अपने इंटरव्यू में ब्रनी एक्लेस्टोन ने कहा कि वो इस समय खुद को जवां महसूस करते हैं और मुझे नहीं लगता है कि 89 और 29 की उम्र में कोई फर्क नहीं है. ब्रनी ने कहा कि इस समय उनकी वाइफ इस खबर से काफी खुश हैं. मैं और मेरी वाइफ इससे काफी खुश हैं, वह कुछ सालों से इस पल का इंतजार कर रही थी. अब मैं काफी खुश हूं, मेरे जाने के बाद उसका ख्याल रखने के लिए कोई तो होगा.

ब्रनी एक्लेस्टोन ने कहा कि उनकी बेटियां भी इस खबर से खुश है और बहुत उत्साहित भी है. मैं उम्मीद करता हूं कि इस उम्र में और भी अच्छा पिता बन पाउंगा. गौरतलब है कि ब्रनी एक्लेस्टोन को खेल की दुनिया का सबसे ताकतवर व्यक्ति समझा जाता है. उनकी गिनती ब्रिटेन की चौथी सबसे अमीर आदमी के तौर पर की जाती है. इतना ही नहीं साल 2011 में फोर्ब्स ने उन्हें ब्रिटेन का चौथा सबसे अमीर कारोबारी भी घोषित किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
FORMULA-1: लुइस हेमिल्टन ने जीत और अपने रिकॉर्ड की बराबरी के साथ किया सत्र का समापन
फ़ॉर्मूला वन के पूर्व बॉस ब्रनी एक्लेस्टोन 89 साल की उम्र में बनेंगे पिता, 45 साल की हैं उनकी वाइफ फैबिना
Formula One shutdown period extended to five weeks
Next Article
कोरोनावायरस का खौफ: फार्मूला वन का ‘शटडाउन’ पांच सप्ताह तक बढ़ा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;