SAFF Championship 2023: भारत-पाकिस्तान मैच में बवाल; भारतीय कोच से भिड़े पाकिस्तानी खिलाड़ी, रेफरी ने लिया कड़ा फैसला

IND vs PAK SAFF Championship: कप्तान (Sunil Chhetri) ने बुधवार को सैफ चैंपियनशिप में पाकिस्तान के खिलाफ मेजबान टीम को 2-0 से बराबर करने के लिए दो गोल किए.

SAFF Championship 2023: भारत-पाकिस्तान मैच में बवाल; भारतीय कोच से भिड़े पाकिस्तानी खिलाड़ी, रेफरी ने लिया कड़ा फैसला

IND vs Pak SAFF Championship

IND vs PAK SAFF Championship: भारत को नियंत्रण में लाने में सुनील छेत्री (Sunil Chhetri vs Pakistan) को सिर्फ 16 मिनट लगे क्योंकि कप्तान ने बुधवार को सैफ चैंपियनशिप (IND vs Pak SAFF Championship) में पाकिस्तान के खिलाफ मेजबान टीम को 2-0 से बराबर करने के लिए दो गोल किए. पाकिस्तान के गोलकीपर साकिब हनीफ (Sakib Hanif) के हाउलर का पीछा करते हुए छेत्री ने पहले 10 मिनट के भीतर इंतजार खत्म किया. फारवर्ड ने अनिरुद्ध थापा (Aniruddh Thapa) प्रयास के बाद मामून मूसा के बाएं हाथ में चोट लगने के बाद बढ़त को दोगुना कर दिया. छेत्री ने 16वें मिनट में भारत को 2-0 से आगे करने में कोई गलती नहीं की.

जब भारत कार्यवाही पर नियंत्रण कर रहा था, भारत के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक (Igor Stimac) द्वारा अब्दुल्ला इकबाल (Abdulaah Iqbal) को तेजी से थ्रो करने से रोकने के बाद खिलाड़ियों के बीच भारी विवाद हो गया. पाकिस्तान के खिलाड़ियों और मुख्य कोच शहजाद अनवर (Shahjad Anwar) ने अपना आपा खो दिया और स्टिमक से भिड़ गए, जिन्हें उसी के कारण बाहर भेज दिया गया था. स्टीमाक रेफरी के पाकिस्तान को थ्रो देने के फैसले से निराश थे क्योंकि उन्हें लगा कि राइट बैक प्रीतम कोटल इस प्रक्रिया में फाउल हो गए हैं. घटना ब्रेक से कुछ मिनट पहले की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनवर को स्टिमक को अपशब्द कहने के लिए दंडित भी किया गया था, लेकिन उसे केवल एक चेतावनी (पीला कार्ड) दी गई थी. ब्रेक तक भारत 2-0 से आगे चल रहा था. इससे पहले दिन में, कुवैत ने SAFF चैम्पियनशिप के उद्घाटन मैच में नेपाल को 3-1 से हराया. दूसरी ओर, नेपाल ने काउंटर पर खेला और अंतिम तीन में घुसने के लिए कड़ा संघर्ष किया.