FOOTBALL: दर्शकों ने ऐसा जोरदार स्वागत किया कि यूक्रेन का फुटबॉलर बस रो पड़ा, video

Football: मैदान पर यारेमचुक के उतरते ही जब तालियों का शोर शुरू हुआ, तो इसकी गूंज लगातार बढ़ती गयी और यह फुटबॉलर बहुत ही ज्यादा भावुक हो गया. चलिए दर्शकों के मैसेज भी देख लीजिए कि कैसे वह इस फुटबॉलर का हौसला बढ़ा रहे थे. 

FOOTBALL: दर्शकों ने ऐसा जोरदार स्वागत किया कि यूक्रेन का फुटबॉलर बस रो पड़ा, video

फुटबॉल की प्रतीकात्मक तस्वीर

नयी दिल्ली:

दुनिया भर के लोगों की संवेदनाएं इस समय यूक्रेन और इस देश के लोगों के साथ हो चली हैं. ये संवेदनाएं खेल मैदान पर भी दिख रही हैं जिसके दर्शन रविवार को फुटबॉल प्रीमियर लीग के तहत बेनफिका और विक्टोरिया एससी के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान देखने को मिले. इस मुकाबले में यूक्रेन के स्ट्राइकर रोमन यारेमचुक टीम का हिस्सा नहीं थे और वह मैच नहीं खेल रह थे, लेकिन जब वह खेल के 62वें मिनट में मैदान पर बतौर सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी के रूप में मैदार उतरे, तो उन्हें कप्तान का आर्मबैंड भी दिया गया. और बेनफिका टीम के समर्थकों ने उनके देश के समर्थन में जोरदार तालियां बजाकर स्वागत किया. आखिर में बेनफिका की टीम ने इस्टाडियो डा लुज में खेले गए इस मैच को 3-0 से जीता. 

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फॉलोअर्स की संख्या 400 मिलियन के पार, पढ़ें मेस्सी की क्या है स्थिति

लेकिन जब खेल के 62वें मिनट जब यारेमचुक का स्टेडियम में जमा हजारों दर्शकों ने खड़े होकर जोरदार तालियों से स्वागत किया, तो इस फुटबॉलर की आंखों में आंसू आ गए और भावेश में उनके होंठ कंपन्न करने लगे. एक बार को लगा कि यारेमचुक फूट-फूटकर रो पड़ेंगे. 


यह भी पढ़ें:  AIFF ने पीएम मोदी की जमकर की सराहना, लद्दाख में बन रहा है आधुनिक फुटबॉल स्टेडियम

इससे पहले जब यारेमचुक के मैदान पर उतरने से पहले डिफेंडर जान वेरटोनघन ने उनकी बांह पर कप्तान का आर्मबैंड भी पहनाया. और ऐसा करके मैनेजमेंट ने संदेश दिया कि वह यूक्रेन के इस खिलाड़ी की हौसलाअफजायी करने के लिए सबकुछ करेगा और इसके साथ फुटबॉल के मंच से युद्ध झेल रहे देश को भी संदेश दिया गया.  मैदान पर यारेमचुक के उतरते ही जब तालियों का शोर शुरू हुआ, तो इसकी गूंज लगातार बढ़ती गयी और यह फुटबॉलर बहुत ही ज्यादा भावुक हो गया. चलिए दर्शकों के मैसेज भी देख लीजिए कि कैसे वह इस फुटबॉलर का हौसला बढ़ा रहे थे. 

ऐसे मैसेजों की प्लेटों से स्टेडियम पटा पड़ा था

दर्शकों ने खड़े होकर यारेमचुक का अभिवादन किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप देख सकते हैं कि फुटबॉलर की आंखों और चेहरे पर कैसी भावनाएं हैं