'Yummy In My Tummy': सारा अली खान ने मजा लिया मसालेदार छोले भटूरे का, यहां देखें

एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई है. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ही फ़िल्में हैं, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर 37 मिलियन की फैन फॉलोइंग बना ली है.

'Yummy In My Tummy': सारा अली खान ने मजा लिया मसालेदार छोले भटूरे का, यहां देखें

खास बातें

  • सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर 37 मिलियन की फैन फॉलोइंग बना ली है.
  • वह अक्सर इंस्टाग्राम पर स्टोरिज शेयर करती रहती हैं.
  • सारा अली खान ने गरमा गरम छोले भटूरे का लुत्फ उठाया.

एक्ट्रेस सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई है. हालांकि, उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ही फ़िल्में हैं, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर 37 मिलियन की फैन फॉलोइंग बना ली है. सारा अली खान अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हम उसकी शानदार छुट्टियों और उसके द्वारा खाए जाने वाले स्वादिष्ट भोजन की झलकियां देखते हैं! जब खाने के शौकीनों की बात आती है, तो सारा अली खान उनमें पीछे नहीं है. दिवा कुछ भी खाने से नहीं कतराती है जो उसे पसंद है. हाल ही में सारा अली खान ने गरमा गरम छोले भटूरे का लुत्फ उठाया. एक नजर उनके द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी पर:

Viral Video: दादी ने पहली बार खाया पिज़्ज़ा और देखें उनका मनमोहक रिएक्शन

au2v3v08

सारा कुछ शानदार स्ट्रीट-स्टाइल छोले भटूरे का मजा लेती दिख रही थीं. भटूरे स्टफड और फूले हुए लग रहे थे, जबकि छोले में सही मात्रा में मसाला और ज़िंग था. दिल्ली के लोकप्रिय खाने के साथ प्याज और हरी मिर्च जरूर मिलती है. "यम्मी इन माइ टम्मी" उन्होंने एक डायनासोर के होंठों को चाटते हुए प्यारे GIF के साथ यह लिखा. बैकग्राउंड में आशा भोंसले और सुरेश वाडकर का गाना 'तुमसे मिल के' बज रहा था.

अगर आप मसालेदार और स्वादिष्ट छोले भटूरे खाना चाहते हैं, तो हमारे पास वही है जो आपको चाहिए. भारत में छोले भटूरे खाने के लिए ये कुछ बेहतरीन जगहें हैं, जैसा कि हमारे सम्मानित रीडर्स ने वोट दिया है. पूरी लिस्ट के लिए यहां क्लिक करें.

छोले भटूरे एकमात्र ऐसा फूड आइट नहीं है जिसका सारा अली खान ने हाल के दिनों में मजा लिया है. एक्टर जाह्नवी कपूर के साथ केदारनाथ गई थीं, जहां दोनों ने 'चाय' और 'भोजन' को एंजॉय किया. यहां देखें:

jhd1br1g

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में नजर आई थीं. उनकी आने वाली फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे', विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की फिल्म शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com