Year Ender 2023: साल 2023 के इन अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन ने मचाई धूम, यहां देखें आखिर क्यों मिली इन्हें लोगों से नाराजगी....

Year Ender 2023: साल 2023 खत्म होने वाला है और नया साल आने वाला है. लेकिन इस साल के खत्म होने से पहले एक बार उन अजीब फूड कॉम्बो पर नजर डालते हैं जिन्हें लोगों ने पसंद नहीं किया.

Year Ender 2023: साल 2023 के इन अजीबोगरीब फूड कॉम्बिनेशन ने मचाई धूम, यहां देखें आखिर क्यों मिली इन्हें लोगों से नाराजगी....

Year Ender 2023: साल 2023 में सबसे ज्यादा वायरल होने वाले फूड वीडियो.

Viral Food Combo of 2023: सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां हर दिन कुछ न कुछ वारयल होता है. खाने के शौकीनों के लिए कई बार कुछ रोचक चीजें मिलती हैं तो कई बार निराशा हाथ लगती है. इस साल खाने के कई ऐसे वीडियो वायरल हुए जिन्हें कुछ को तो लोगों ने खूब पसंद किया तो कुछ का जमकर विरोध भी किया. आज हम आपको ऐसे ही फूड कॉम्बिनेशन के बारे में बता रहे हैं जो जमकर वायरल हुए. साल 2023 खत्म होने वाला है. तो चलिए इस साल के खत्म होने से पहले एक बार फिर से उन यादों को दोहराते हैं जिन्होंने किसी न किसी तरह से अपका ध्यान खींचा.

इस साल वायरल होने वाले फूड कॉम्बो- Viral Food Combos In This Year:

1. माज़ा पानी पुरी-

हाल ही में एक माज़ा पानी पुरी का वीडियो वायरल हुआ था जिसने लोगों का खासा ध्यान खींचा. इसे देखने के बाद पानी पूरी लवर कमेंट सेक्शन में अपनी नाराजगी जाहिर किए थे. वीडियो में, यह प्रोसेस एक व्यक्ति द्वारा छह गोलगप्पों को एक ब्लेंडिंग जार में रखने से शुरू होती है. इसके बाद, जार में कटा हुआ प्याज और आलू मसाला डाला जाता है. फिर पुदीना पानी को मिश्रण में मिलाया जाता है. ब्लेंडिंग जार को ढक्कन से ढक दिया जाता है और सभी चीजों को एक साथ मिलाने के लिए मिक्सर मशीन से एड किया जाता है. एक बार जब यह स्मूदी जैसी स्थिरता तक पहुंच जाता है, तो सर्व करने से पहले मिश्रण में माज़ा और चॉकलेट सिरप मिलाया जाता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "प्लेनेट छोड़ने का समय." नीचे दिए गए वीडियो पर एक नज़र डालें: पूरी पोस्ट यहां देखें.  

2. चीज़ी ऑरेंज जूस-

हाल ही में, एक फूड व्लॉगर ने संतरे के रस और चीज़ के अजीब कॉम्बिनेशन का प्रयोग किया. "चीज़ी ऑरेंज जूस कोई है?" वीडियो में शख्स एक गिलास में संतरे का जूस डालता नजर आ रहा है. इसके बाद, वह ड्रिंक में चीज़ के दो स्लाइस एड करता है और मिश्रण को माइक्रोवेव करता है. वह इंग्रीडिएंड को चम्मच से अच्छी तरह मिलाता है. एक बार जब चीज़ मेल्ट हो जाए, तो वह ड्रिंक का एक घूंट लेता है. पूरी पोस्ट यहां पढ़ें. 

3. नारियल पानी इडली-

हाल ही में एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ था.  जिसमें "नारियल पानी इडली" (नारियल पानी इडली) बनाते हुए दिखाया गया है. इस अनयूजवल वर्जन ने कई इंस्टाग्राम यूजर का ध्यान आकर्षित किया है. पूरी पोस्ट यहां देखें.  

4. डिशवॉशर सैल्मन-

"डिशवॉशर सैल्मन". जैसा कि नाम से पता चलता है, इसका तात्पर्य आमतौर पर बर्तन साफ ​​करने के लिए उपयोग किए जाने वाले टूल में सैल्मन पकाने से है. पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.  

5. रसगुल्ला रोल-

एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें आपके पसंदीदा रसगुल्ले को रोल के अंदर फिल किया गया है. यह वीडियो कोलकाता का था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियों के आते ही एक बार फिर से लोगों का गु्स्सा नजर आया था. पूरी पोस्ट यहां पढ़ें. 

6. मैगी के साथ एक्सपेरिमेंट-

सबकी फेवरेट मैगी के साथ इस साल खूब एक्सपेरिमेंट किए गए. किसी ने कोल्ड ड्रिंक के साथ मैगी बनाई तो किसी ने दूध के साथ. यहां देखें वायरल वीडियो.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)