प्रियंका चोपड़ा ने अपने रेस्टोरेंट के किचन की झलक की शेयर

अब, अगर आप सोच रहे हैं कि न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के रे​स्टोरेंट का खाना क्या वाकई बहुत अच्छा है, तो हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं!

प्रियंका चोपड़ा ने अपने रेस्टोरेंट के किचन की झलक की शेयर

खास बातें

  • यह रेस्टोरेंट मार्च, 2021 में लॉन्च किया गया था.
  • प्रियंका इस भारतीय फाइन डाइन की सह-मालिक हैं.
  • इस रेस्टोरेंट में भारतीय खाने को ट्विस्ट के साथ सर्व किया जाता है.

आप सभी निश्चित रूप से न्यूयॉर्क शहर में प्रियंका चोपड़ा जोनस के रेस्टोरेंट - सोना - के बारे में जानते हैं. प्रियंका अमेरिकी एंटरप्रेन्योर मनीष के गोयल के साथ इस भारतीय फाइन डाइन की सह-मालिक हैं. रेस्टोरेंट मार्च, 2021 में लॉन्च किया गया था और तब से, हमें इस जगह की सजावट और सर्व किए जाने वाले खाने के बारे में नियमित अपडेट मिल रहे हैं. पिछले एक साल में, हमने दुनिया भर के कई प्रतिष्ठित मेहमानों को सोना, न्यूयॉर्क का दौरा करते हुए और इसके बारे में अच्छा बोलते हुए देखा है. जबकि विशाल भारद्वाज ने भोजन को "न्यूयॉर्क में एक ट्विस्ट के साथ सबसे स्वादिष्ट देसी भोजन" के रूप में वर्णित किया, तो कैटरीना कैफ ने इस जगह को "घर से दूर घर" कहा. इसके अलावा, फेमस सिंगर स्टिंग, एक्टर मिंडी कलिंग और अन्य सहित मशहूर सेलिब्रिटिज ने भी रेस्टोरेंट का दौरा किया है.

Instant Matar Paneer: कुछ ही मिनटों में डिनर के लिए इस तरह बनाएं स्वादिष्ट मटर पनीर- Recipe Inside

अब, अगर आप सोच रहे हैं कि न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के रे​स्टोरेंट का खाना क्या वाकई बहुत अच्छा है, तो हम आपके लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं! हमने आपको रेस्टोरेंट की रसोई और वहां खाना कैसे तैयार किया जाता है, इसकी एक झलक दी. प्रियंका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सोना किचन के अंदर गार्लिक नान कैसे बनाया जाता है इसकी स्टोरी शेयर की. " किसे भूख लगी है?" उन्होंने स्टोरी को कैप्शन दिया.

ku5so158

हम देख सकते हैं कि आटे को पहले लहसुन-धनिया-मसाले के मिश्रण में डिप किया जाता है, फिर हाथ से समान रूप से रोल किया जाता है और अंत में सबसे पारंपरिक तरीके से रोस्ट करने के लिए "तंदूर" में लगाया जाता है.

अब इस डिस्क्रिप्शन के बाद हमें बटर चिकन के साथ गार्लिक नान क्रेविंग होने लगी है. अगर आप भी हमारी तरह हैं, तो हमारा सुझाव है, बटर चिकन के साथ घर पर गार्लिक नान बनाकर देखें. यहां हमारे पास आपके लिए दोनों रेसिपी हैं.

तंदूरी गार्लिक नान रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं हैदराबाद की लोकप्रिय स्पॉट इडली- यहां देखें

बटर चिकन रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने मील का मला लें!