Viral Story: जब 11 साल के एक बच्चे का टिफिन स्कूल में गिर जाता है, तब उसके दोस्तों ने जो किया, उससे आपका दिल पिछल जाएगा

Viral Story: हाल ही में वायरल हुए एक ट्वीट में एक यूजर ने खुलासा किया कि कैसे उसके 11 साल के बेटे का टिफिन बॉक्स स्कूल में गिर गया और पूरा खान फर्श पर आ बिखर गया. उसके बाद जो हुआ वो सुनकर आप दिल भर आएगा.

Viral Story: जब 11 साल के एक बच्चे का टिफिन स्कूल में गिर जाता है, तब उसके दोस्तों ने जो किया, उससे आपका दिल पिछल जाएगा

Viral Story: जब 11 साल के एक बच्चे का टिफिन स्कूल में गिर जाता है, तब उसके दोस्तों ने जो किया, उससे आपका दिल पिछल जाएगा

नई दिल्ली:

Viral Story on Twitter: स्कूल के दिनों को भुलाए नहीं भूला जा सकता है. हम चाहे कितने भी बड़े क्यों न हो जाए स्कूल के वो दिन, वो शरारतें, वो दोस्त और वो टीचरों को नहीं भूल सकते. वो टिफिन ब्रेक में हर रोज इस बात की चिंता सताना कि आज क्या खाएंगे या टिफिन ब्रेक से पहले ही दोस्तों द्वारा या कभी-कभी खुद ही टिफिन को चट कर जाना. क्या टिफिन भूल जाने पर या टिफिन गिर जाने पर आपने भी अपने दोस्तों के टिफिन से शेयरिंग की है. हाल ही में सोशल मीडिया पर 11 साल बच्चे की टिफिन का कहानी वायरल हो रही है. जिसे सुनकर निःस्नदेह आपको भी अपने स्कूल डेज याद आ जाएंगे. दरअसल हाल ही में एक ट्विटर यूजर अपने 11 साल के बेटे की एक प्यारी सी कहानी सुनाई है, जिसका टिफिन स्कूल में गिर गया था. आगे जो हुआ वह सुनकर आपका दिल पिघला जाएगा.

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायल हुआ 'कोल्ड ड्रिंक वाला गोलगप्पा' यूजर्स बोलें, गोलगप्पा की पूरी What लगा दी, नाश मार दिया

इस पोस्ट को JamwalNidhi नाम के यूजर द्वारा तीन दिन पहले ही ट्विटर पर साझा किया गया है, जिसे अब तक 104.4k से अधिक बार देखा गया और लगभग 2,141 लाइक मिले. ट्वीट में उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपने बेटे के पसंदीदा शेजवान चावल को उसके टिफिन बॉक्स में पैक किया था और गलती से पूरा बॉक्स नीचे गिर गया. उन्होंने लिखा, "छोटे ब्रेक के दौरान, 11-यो का टिफिन बॉक्स नीचे गिर गया और पूरा शेजवान चावल (उसका पसंदीदा) फर्श पर था. उसकी आंखों में आंसू थे." हालांकि, उसके सभी सहपाठियों ने तुरंत अपने टिफिन बॉक्स के साथ उसे घेर लिय. एक छात्र ने तो उसे अपने स्नैक कूपन का ऑफर दिया. सच में बच्चे इस दुनिया को ठीक कर देंगे.

Maharashtrian Kadhi: झटपट बनानी है कढ़ी तो ट्राई करें महाराष्ट्रीयन कढ़ी, बहुत आसान है रेसिपी

लड़के के सहपाठियों ने जो किया, जो ट्विटर यूजर्स का दिल पिछ गया और देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गई. कई ट्विटर यूजर्स ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे 'सबसे अच्छा ट्वीट जिसे आप आज पढ़ेंगे'. वहीं एक यूजर्स ने कहा, "यह आज की सबसे दिल दहला देने वाली बात है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "पहली लाइन में मेरे दिल की धड़कन रुक गई. दूसरी लाइन दिल तोड़ने वाली थी और बाकी सब बस खूबसूरत था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दुनिया में फास्ट फूड दीवाने देशों की लिस्ट, नंबर वन के पोजिशन पर हैं ये दो देश