Viral Video: सोशल मीडिया पर वायल हुआ 'कोल्ड ड्रिंक वाला गोलगप्पा' यूजर्स बोलें, गोलगप्पा की पूरी What लगा दी, नाश मार दिया 

Viral Video: पिछले कुछ वर्षों में खानों के साथ एक्सपेरिमेंट कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है. लोग न जानें कैसे-कैसे एक्सपेरिमेंट करने लगे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग कोल्ड ड्रिंक वाले गोलगप्पा का मचा लेते नजर आ रहे हैं. 

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायल हुआ 'कोल्ड ड्रिंक वाला गोलगप्पा' यूजर्स बोलें, गोलगप्पा की पूरी What लगा दी, नाश मार दिया 

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायल हुआ 'कोल्ड ड्रिंक वाला गोलगप्पा' यूजर्स बोलें, गोलगप्पा की पूरी What लगा दी, नाश मार दिया 

नई दिल्ली:

Cold Drink Wala Golgappa Video: हम सभी खाने के साथ प्रयोग करते हैं. कुछ लोगों को मटन या चिकन के साथ कोल्ड ड्रिंक लेना पसंद आता है तो कुछ लोगों को रसेदार सब्जी के साथ दालमोट का स्वाद. किसी को चलेबी के साथ रबड़ी तो किसी को रसगुल्ला दही के साथ पसंद है. लेकिन क्या कभी गोलगप्पा को कोल्ड ड्रिंक के साथ चखा है. गोलगप्पा जिसे लखनऊ में पानी बताशे तो कोलकाता में पुचका कहा जाता है. सुनकर ही माथा ठनक जाएगा कि कोई गोलगप्पा भी कोल्ड ड्रिंक के साथ खाया जाता है. इससे तो खट्टे-मिठ्ठे पानी या फिर पोदीना, हरी धनिया और इमली के पानी या जीरा के पानी या इमली के पानी के साथ डूबो कर खाया जाता है. इन दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर 'कोल्ड ड्रिंक वाला गोलगप्पा' का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Maharashtrian Kadhi: झटपट बनानी है कढ़ी तो ट्राई करें महाराष्ट्रीयन कढ़ी, बहुत आसान है रेसिपी

फरवरी में ट्विटर पर किसी यूजर्स ने गोलगप्पा का एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में गोलगप्पा बेचने वाला थम्पअप की एक बोतल खोलता और पूरा कोल्ड ड्रिंक एक बर्तन में उडेल देता है. फिर उसमें काला नमक, जीरा पाउडर, लाल मिर्च और शायद चाट मसाला डालकर मिलता है. फिर गोलगप्पा की पुरी को इस पानी में डुबो कर सामने खड़ी महिला को परोस देता है और आंटी गोलगप्पा के स्वाद में एक दम खो सी जाती हैं. 

महिला अपने मुंह का गोलगप्पा खत्म करते हुए गोलगप्पा की तारीफ में जुट जाती हैं. वह कहती है कि हमको तो यह बहुत बढ़िया लगा. ट्विटर पर वायरल हुए इस वीडियो को अब तक 21.7K लोगों ने देखा है, वहीं 102 लोगों ने इसे लाइक किया है. वहीं इस वीडियो पर कमेंट करने वालों को झड़ी से लग गई है. 

दुनिया में फास्ट फूड दीवाने देशों की लिस्ट, नंबर वन के पोजिशन पर हैं ये दो देश 

एक यूजर ने कहा, हे भगवान यह देखने से पहले मैं मर क्यों नहीं गया. वहीं एक ने कहा, गोलगप्पा की पूरी वाट् लगा दी, नाश मार दिया. एक यूजर ने लिखा, यह देखने के बाद मुझे अब नींद नहीं आएगी. एक ने लिखा, यह देखकम मुझे रोना आ रहा है. एक यूजर ने मजाकिया वाला इमोजी के कमेंट किया, मैंने वोडवा वाला पानीपुरी खाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आंवले का जूस Skin की सभी परेशानियों से दिलाएगा राहत, इम्यून सिस्टम भी होता है बूस्ट