क्या! हॉलीवुड अभिनेता Hugh Jackman रोजाना खा रहे हैं 8,000 कैलोरीज, जानिए किस डाइट प्लान को जैकमैन कर रहे हैं फॉलो

Hugh Jackman's 8,000 Calories Diet: हॉलीवुड अभिनेता ह्यू जैकमैन इन दिनों Bulking डाइट को फॉलो कर रहे हैं. इस दौरान वह रोजाना 8,000 कैलोरी खाना खा रहे हैं. जैकमैन ने खाने की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है.

क्या! हॉलीवुड अभिनेता Hugh Jackman रोजाना खा रहे हैं 8,000 कैलोरीज, जानिए किस डाइट प्लान को जैकमैन कर रहे हैं फॉलो

क्या! हॉलीवुड अभिनेता Hugh Jackman रोजाना खा रहे हैं 8,000 कैलोरीज, जानिए किस डाइट प्लान को जैकमैन कर रहे हैं फॉलो

नई दिल्ली:

Hugh Jackman's 8,000 Calories Diet: वजन कम करने के लिए लोग भला क्या-क्या नहीं करते. वजन कम करने के लिए आडे-टेढ़े ट्रिक को फॉलो करते लोगों से हम सबका सामना हर रोज पड़ता है. वहीं सोशल नेटवर्किंग साइट को स्क्रॉल करने के दौरान क्रेजी डाइटों पर नजर पड़ती ही रहती है. इनमें से कुछ हमें कुछ समूहों में कटौती करने के लिए कहते हैं, जबकि अन्य हमें अपने दैनिक कैलोरी आवश्यकता को पूरा करने के लिए कहते हैं. हालांकि, क्या आपने किसी ऐसे आहार के बारे में सुना है जो वास्तव में आपको सामान्य से अधिक कैलोरी खाने के लिए कहता है? आप मानें या न मानें, ऐसी ही एक डाइट है जिसे एक मशहूर सेलेब्रिटी भी इन दिनों फॉलो कर रहा है. हॉलीवुड अभिनेता ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) इन दिनों 8000 कैलोरीज खा रहे हैं. ह्यू जैकमैन 'वूल्वरिन' में अपनी नई भूमिका के लिए रोजाना 8,000 कैलोरी खा रहे हैं. 

अभिनेता ह्यू जैकमैन इन दिनों स्पेशल डाइट प्लान को फॉलो कर रहे हैं क्योंकि उन्हें जल्द ही 'डेडपूल 3' के लिए शूटिंग शुरू करनी है जो रयान रेनॉल्ड्स अभिनीत डेडपूल फ़्रैंचाइज़ी में तीसरा है. जैकमैन अपने प्रसिद्ध चरित्र 'वूल्वरिन' की भूमिका निभाएंगे, जिसे पहली बार मार्वल यूनिवर्स में दिखाया जाएगा. अपने रोल के लिए जैकमैन अपनी बॉडी को तैयार कर रहे हैं. वे मस्लस बना रहे हैं, इसी कारण उन्हें सामान्य से अधिक कैलोरी वाले खाने की आवश्यक है. ट्विटर पर जैकमेन ने खाने की एक तस्वीर शेयर की है.

'B-Tech पानी पुरी वाली', एयर फ्राइड गोलगप्पा खाना तो पहुंचे यहां, दिल्ली के इस मेट्रो स्टेशन पर लगी है दुकान

उन्होंने तस्वीर के साथ अपने ट्वीट में लिखा, "Bulking, जीवन में एक दिन. मुझे स्वस्थ रहने और ठीक से खाने में मदद करने के लिए शेफ मारियो का शुक्रिया. बीकमिंग. वूल्वरिन. अगेन." इस तस्वीर में आप भोजन को देख सकते है, जिसमें दो चिकन बर्गर के साथ मीठे आलू, चावल के साथ एक ब्लैक बास फीस, और आलू के साथ पैटागोनिया सामन शामिल. यह खाना लगभग 8,000 कैलोरी का है, जिसे ह्यू जैकमैन सिर्फ एक दिन में खाते थे.

Weight Loss Tips: वजन को करना है कम तो आज ही शुरू करें ये 5 काम, कुछ ही महीनों में असर आएगा नजर 

पोस्ट को शेयर किए जाने के बाद से अब तक 44 हजार से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "एक टन खाना बहुत कठिन काम है. एक दिन में 5500 कैलोरी खाना पड़ता था और यह एक नौकरी की तरह था." एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या पर डे?! तो मुझे अपने शरीर के लिए कितना खाना चाहिए? मेरा पेट मुझसे नफरत करेगा." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेशक, इस तरह के आहार के लिए एक्सपर्ट के सुपरविजन और सही प्रकार की कसरत व्यवस्था की आवश्यकता होती है. अगर आप भी जैकमैन के इस डाइट प्लान को फॉलो करना चाहते हैं तो पहले एक्सपर्ट की राय जरूर लें.