जब सारा अली खान डाइटिंग पर नहीं होती हैं तो वह क्या खाती हैं, यहां जानिए

सारा अली खान ने न्यूयॉर्क शहर के एक रेस्टोरेंट में अपने लैविश के बारे में पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

जब सारा अली खान डाइटिंग पर नहीं होती हैं तो वह क्या खाती हैं, यहां जानिए

खास बातें

  • सारा अली खान के ट्रांसफोमेशन से हम सभी वाकिफ हैं.
  • एक्ट्रेस निस्संदेह कई लोगों के लिए प्रेरणा बनी.
  • वह एक सख्त डाइट और एक्सरसाइट रूटीन को फॉलो करती हैं.

अक्सर हमने देखा है कि वजन घटाने वाले, अपनी डाइट में आम तौर पर चीला, फल, ओट्स, ग्रील्ड पनीर और ऐसे अन्य व्यंजन शामिल करते हैं. जबकि ये सभी व्यंजन निश्चित रूप सेहेल्दी भी हैं, मगर हम कई बार अन्य व्यंजनों के बटरी और असाधारण स्वाद को याद करते हैं. इसलिए, जब हमें कैलोरी के बारे में सोचे बिना उन्हें खाने का मौका मिलता है, तो हम अपनी पसंदीदा हर चीज को खाना चाहते हैं. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सारा अली खान के ट्रांसफोमेशन से हम सभी वाकिफ हैं. एक्ट्रेस निस्संदेह कई लोगों के लिए प्रेरणा बनी. हालांकि, यह कोई सीक्रेट नहीं है कि वह एक सख्त डाइट और एक्सरसाइट रूटीन को फॉलो करती हैं, लेकिन सारा ने कभी भी अच्छे भोजन से परहेज नहीं किया. वास्तव में, उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अक्सर उनकी फूड स्टोरी होती हैं. हम पर विश्वास नहीं है तो उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज इस बात को साबित करने के लिए काफी हैं!

खास दिन से लेकर त्योहार तक आजमाएं ये चार डिफरेंट पूरी रेसिपीज

सारा अली खान ने न्यूयॉर्क शहर के एक रेस्टोरेंट में अपने लैविश के बारे में पोस्ट करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. जैसाकि हम देख सकते हैं वह बैठी है और अपने दोस्तों के साथ पोज दे रही है, हम टेबल पर कई तरह के व्यंजन भी देख सकते हैं. मिक्स सैलेड के साथ एक प्लेट पर ब्रॉकली है. अन्य दो प्लेटों में मसालेदार चिकन और प्रॉन्स को स्वादिष्ट सॉस के मिश्रण में टॉस करके कवर किया गया है. स्टोरी में , सारा ने लिखा, जब से मैंने स्पाइसी फूड खाया है, जो प्लेन मुसेली नहीं था, में आपका स्वागत है. उन्होंने अपने दोस्तों और रेस्टोरेंट को भी टैग किया. यहां देखिए उनकी स्टोरीः

trev4pmo

यह कितना स्वादिष्ट नहीं लग रहा है! सारा अली खान जब भी ट्रैवल कर रही होती हैं, तो वह अपने इंल्डजेंस के बारे में शेयर करना पसंद करती हैं. इससे पहले जब वह नीदरलैंड्स में थीं तो उन्होंने अपने एग ब्रेकफास्ट के बारे में पोस्ट किया था.  जिसमें हम विभिन्न भोजन के साथ चार स्वादिष्ट बाउल देख सकते थे. मल्टीग्रेन ब्रेड पर एक स्क्रैम्बल एग के साथ कुछ ग्रीन्स और चेरी टमाटर दिखाई दिए. क्रोइसैन, बेकन, एवोकैडो और एक हरी पत्तेदार सलाद के साथ प्लेट में सर्व किया गया. आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

जैसा कि सारा ट्रैवल करती रहती है और अपनी फूड डायरी शेयर करती है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी थाली में आगे क्या होगा! आपने इस बारे में क्या सोचा! नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वायरल हैक में देखें कि 30 सेकेंड या उससे भी कम समय में प्याज कैसे काटें